1. home Home
  2. entertainment
  3. shiv sena mp kripal tumane controversial statement said that kangana ranaut got padma shri by doing this slt

कंगना रनौत को लेकर शिवसेना सांसद ने दिया विवादित बयान, जानें ऐसा क्‍या कहा जो..

कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में घिरी रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने महात्मा गांधी को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद से वह सभी के निशाने पर आ गई थी. अब शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने ने कंगना के इस बयान पर पलटवार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिवसेना सांसद ने कंगना रनौत पर किया पलटवार
शिवसेना सांसद ने कंगना रनौत पर किया पलटवार
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से पुराना नाता रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में महात्मा गांधी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद से यह विवाद दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब इस बयान को लेकर शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने ने कंगना को आड़े हाथों लिया है.

उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे. कंगना रनौत को क्या करके पद्म श्री मिला, किसके पांव चाटने से, क्या-क्या चाटने से ये पद मिला है, ये दिल्ली के सभी सांसद, विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं.

अश्विनी चौबे ने गिनाए वीरों के नाम

बीजेपी के मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि गांधी जी ने देश को आजादी दिलाने में काफी मदद की है. उनके मार्गदर्शन पर आज भी सभी लोग चलते है. वे राष्ट्रपिता के रुप में जाने जाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि गांधी जी के नेतृत्व में अहिंसक आंदोलन करके ही हमें आजादी मिली है, किसी पर टिपण्णी नहीं करुंगा.

अश्विनी चौबे ने इसके साथ ही आजाद कराने वाले कई वीरों का नाम भी एक-एक कर लिया. उन्होंने महात्मा गांधी, खुदीराम बोस, चंद्रशेखर आजाद, भगत सिंह के बलिदान की गिनती कराई. उन्होंने कहा कि इन्हीं के बदौलत हमें आजादी मिली है. उन्होंने कहा कि किसने क्या कहा है क्यों कहा है, ये तो मैं नहीं जानता हुं, लेकिन यह जरुर है कि आजादी दिलाने में खुदीराम बोस, चंद्रशेखर आजाद के साथ-साथ हजारों-लाखों लोगों ने शहादत दी है. उनको नमन करते हैं.

कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने भी कंगना पर साधा निशाना

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने भी कंगना रनौत के इस बयान की निंदा की है. उन्होंने कहा कि कंगाना के बयानों पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए. अगर कोई डांसर गर्ल ('नचनेवाली') महात्मा गांधी पर आरोप लगाती है, तो मैं इसे प्रतिक्रिया के योग्य नहीं मानता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें