1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill to debut in bollywood with salman khan film kabhi eid kabhi diwali this much actress paid slt

सलमान खान की फिल्म के लिए शहनाज गिल को मिल रहे इतने पैसे, कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड में रखेगी कदम

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए मोटी रकम दी जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill And Salman Khan
Shehnaaz Gill And Salman Khan
Instagram

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद जहां शहनाज बूरी तरह टूट गई थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद को संभाल लिया है और अपने काम पर वापस आ चुकी है. खबर है कि शहनाज जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है.

जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी शहनाज

सूत्रों की मानें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू में कदम रखने वाली है. ऐसी चर्चा है कि सलमान खान, जो फिल्म के सह-निर्माता भी हैं, ने सना से फिल्म करने के लिए खुद संपर्क किया है और उन्होंने इस पर अपनी सहमति भी दे दी है. सलमान खान की फिल्म में आयुष शर्मा के साथ शहनाज गिल अहम भूमिका निभाएंगी. शहनाज के फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं.

शहनाज के फिल्म के लिए मिल रहे इतने पैसे

सभी के मन में अब एक सवाल है कि शहनाज इस फिल्म के लिए कितनी फीस ले रही है. बॉलीवुडलाइफ के अनुसार, "हर कोई जानता है कि सलमान खान शहनाज से बहुत प्यार करते हैं. वह बिग बॉस 13 में अपनी पहली उपस्थिति के साथ उनका दिल जीतने में कामयाब रही. सलमान को सना के बारे में केवल एक चीज पसंद है, वह है उनकी मासूमियत और आज तक, वह अपने जीवन के सबसे कठिन दौर को देखने के बावजूद वैसी ही रही है. जब सलमान खान ने सना को अपनी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने उसे अपनी फीस लेने की भी अनुमति दी. फिल्म के मेकर्स ने सना को फीस की राशि बताने को कहा है.

पंजाबी फिल्म की शूटिंग में बिजी है शहनाज

सूत्र आगे कहते हैं "सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह सबकी मदद करते है. सुपरस्टार ने सना को अपने शेड्यूल के अनुसार तारीखें चुनने के लिए भी कहा है, क्योंकि वह बहुत सारी अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी है. सना फिलहाल एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही है.

पाइपलाइन में हैं सलमान की ये फिल्में

कभी ईद कभी दिवाली के अलावा सलमान खान जल्द ही कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वह रॉ एजेंट की भूमिका में एक बार फिर दिखेंगे. फिल्म का निर्दशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा साउथ में भी वह डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी चिरंजीवी के साथ उनकी फिल्म गॉडफादर भी रिलीज होने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें