1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill father santokh singh rubbishes claims of a lady physical assault

महिला के आरोपों पर शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह की सफाई- मेरे पास सबूत है...

By Budhmani Minj
Updated Date
shehnaaz gill and santokh singh
shehnaaz gill and santokh singh
photo: instagram

'बिग बॉस 13' की कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (shehnaaz gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया था कि संतोख सिंह बंदूक की नोक पर इस घटना को अंजाम किया. इन आरोपों पर अब संतोख सिंह ने अपनी सफाई पेश की है.

एक पंजाबी समाचार चैनल को दिए एक इंटरव्‍यू में संतोख सिंह ने अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को स्पष्ट किया है. उन्होंने कहा है कि महिला इस तरह के झूठे आरोप लगाकर सिर्फ उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं.

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में संतोख सिंह को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि महिला एक फिक्सर हैं जो किसी का नाम एफआईआर से हटाने के लिए पैसे लेती हैं. उन्होंने कहा कि उक्त महिला उन्हें एक भाई के रूप में संबोधित करती थी. शहनाज गिल के पिता ने भी लकी नाम के लड़के के बारे में बात की जो इस उक्त महिला के संपर्क में था. जाहिर है, उनका (महिला के साथ) झगड़ा हुआ था और लकी कुछ दिनों के लिए उनके पास रहने के लिए आया था. यह महिला लकी को खोजने के लिए संतोख सिंह के संपर्क में आई और उन्‍होंने उनका ठिकाना बताने से इनकार कर दिया था.

उन्‍होंने कहा,' लकी संधू नाम का 26-27 साल है जो परिवार के सदस्‍य जैसा है , वो आकर मेरे घर में 10-15 दिन रहा था. लकी उस महिला को जानता था और उस महिला के साथ उसका झगड़ा हुआ था और हाथापाई भी हुई थी. वो मेरे पास आया और कहा मेरा उस महिला के साथ झगड़ा हो गया है और मैं उसके साथ कोई वास्‍ता नहीं रखना चाहता. अगर उसका कोई फोन आए तो उसे बताना मत कि मैं यहां हूं. उस महिला का फोन आया और उसने पूछा कि लकी आपके पास आया है तो मैंने कहा नहीं. इतने समय से वह महिला मुझे भाई कहती थी. और ऐसा इल्‍जाम़ लगाना कहां की बात है.'

इसके अलावा संतोख सिंह ने अपने घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज का भी जिक्र किया जो उसकी बेगुनाही का सबूत है. यह स्पष्टीकरण है. कथित तौर पर, यह घटना 14 मई को हुई थी, लेकिन पुलिस ने पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मंगलवार को मामला दर्ज किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें