1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shamita shetty and raqesh bapat break up latest report bud

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप? आपसी सहमति से लिया अलग होने का फैसला

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का ब्रेकअप हो गया है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार दोनों के रास्ते अलग हो गये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Samita Shetty and Raqesh Bapat
Samita Shetty and Raqesh Bapat
instagram

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का ब्रेकअप हो गया है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार दोनों के रास्ते अलग हो गये हैं. सेलिब्रिटिज के लिए ब्रेकअप कभी भी आसान नहीं होता है क्योंकि वो एक पब्लिक फिगर होते हैं. बता दें कि शमिता और राकेश दोनों एक ओटीटी रियलिटी शो के सेट पर मिले थे. दोनों की पहले दोस्ती हुई और फिर उन्हें प्यार हो गया. घर से निकलने के बाद दोनों को कई मौकों पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया था.

दोनों एकदूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और दोस्त बने रहेंगे

शो के दौरान वे दर्शकों के लिए एक टॉप-पसंदीदा सेलेब जोड़ी बन गए थे. हालांकि अब यह बात सामने आई है कि दोनों ने इसे अलविदा कह दिया है. फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार दोनों के करीबी एक सूत्र ने बताया कि, "शमिता शेट्टी और राकेश बापट सौहार्दपूर्ण तरीके से एकदूसरे से अलग हो गये हैं. दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और दोस्त बने रहेंगे. दोनों ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की जो जल्द ही रिलीज होगी और फैंस उनकी केमिस्ट्री को एक बार फिर पर्दे पर देख पाएंगे."

अलगाव की अफवाहों से परेशान नहीं हैं

पिछले दिनों भी दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा था. इसे लेकर शमिता ने एक न्यूज पोर्टल से कहा था कि वे अलगाव की अफवाहों से परेशान नहीं हैं. उन्होंने कहा था, "हमने (राकेश और मैंने) जानबूझकर प्रयास किया है कि इन चीजों को हम पर ज्यादा असर न होने दें. एक रिश्ता केवल दो लोगों के बारे में होता है. यह बाकी दुनिया के बारे में नहीं हो सकता है और वे क्या सोचते हैं. सौभाग्य से, हम दोनों बहुत सिक्योर हैं... इसलिए यह हमें प्रभावित नहीं करता है."

ब्रेकअप की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं

शमिता के बिग बॉस 15 से बाहर होने के बाद से दोनों के अलग होने की अफवाहें उड़ रही हैं. इन दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल और इंटरव्यू पर अटकलों का खंडन किया है. लेकिन शोर थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिलहाल शमिता या राकेश की तरफ से ब्रेकअप की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. फैंस इंतजार कर रहे हैं कि दोनों इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ें.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें