1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shailesh lodha refuses to comment on quitting taarak mehta ka ooltah chashmah bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा से पूछा गया क्या छोड़ दिया तारक मेहता? मिला ऐसा जवाब

ईटाइम्स ने शैलेश लोढ़ा के साथ उनके नए शो वाह भाई वाह के लॉन्च पर मुलाकात की. यह पूछे जाने पर कि क्या वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shailesh Lodha
Shailesh Lodha
instagram

भारतीय टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कुछ समय से अपने कलाकार शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के शो छोड़ने और दया बेन की वापसी के कारण चर्चा में है. शैलेश लोढ़ा शो में तारक मेहता का किरदार निभाते हैं. अब एक्टर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर होने को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

शैलेश लोढ़ा ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

ईटाइम्स ने शैलेश लोढ़ा के साथ उनके नए शो वाह भाई वाह के लॉन्च पर मुलाकात की. यह पूछे जाने पर कि क्या वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहे हैं, अभिनेता ने जवाब देने से इनकार कर दिया और चले गए. शैलेश ने कहा, "आज हम यहां वाह भाई वाह के लिए हैं तो सिर्फ उसी के बारे में बात करते हैं." जबकि, प्रोडक्शन हाउस दिशा वकानी के रिप्लेसमेंट की तलाश में है, वहीं शैलेश लोढ़ा की वापसी पर कोई अपडेट नहीं है.

शो में लौटने की कोई प्लानिंग नहीं!

उनके बाहर निकलने के बारे में शो के एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स से खास बातचीत में कहा था कि, शैलेश पिछले एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं और शो में लौटने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है. वह अपने कॉन्ट्रैक्ट से बहुत खुश नहीं हैं और उन्हें लगता है कि शो में उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है.

शैलेश लोढ़ा कर रहे नये शो की शूटिंग

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले दिनों ही शैलेश लोढ़ा ने उपनगरीय मुंबई में एक सेट पर शूटिंग कर रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार, कविता-आधारित प्रतिभा की खोज वाला शो को भी मिल गया है. शैलेश के नए शो का नाम 'वाह भाई वाह' होगा. यह आने वाले और आने वाले कवियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा क्योंकि वे जनता का मनोरंजन करते हैं.

हास्य और व्यंग्य से भरपूर होगा शो

यह शो हास्य और व्यंग्य से भरपूर होगा और पूरे भारत के कवि अपने लेखन को स्टूडियो दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेंगे, जिसे बाद में नेशनल टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. यह जून के मध्य से पहले ऑन एयर हो जाएगा और एक भव्य लॉन्च के लिए सभी तैयारियां चल रही हैं. शेमारू टीवी इस शो को विशेष रूप से टीवी देखने वाले दर्शकों के लिए ला रहा है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें