1. home Home
  2. entertainment
  3. shahrukh khan daughter suhana khan back to mumbai latest pics viral bud

शाहरुख की लाडली सुहाना खान मुंबई लौटीं, वायरल हुई स्टारकिड की लेटेस्ट फोटोज

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) मुंबई लौट आई हैं. 21 वर्षीया को शुक्रवार की सुबह अंधेरी में पैपराजी ने क्लिक किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
suhana khan
suhana khan
instagram

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) मुंबई लौट आई हैं. 21 वर्षीया को शुक्रवार की सुबह अंधेरी में पैपराजी ने क्लिक किया. सुहाना हाइयर स्टाडीज के लिए अमेरिका में हैं. उनकी कुछ तसवीरें सामने आई हैं सुहाना को शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में एक कार में देखा गया. सुहाना दो साल से ज्यादा समय से अमेरिका में हैं. वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के Tisch School of Arts में पढ़ रही हैं.

उनकी तसवीरें इंस्टग्राम पर पैपराजी ने शेयर की हैं जिसमें वो कार में स्माइल करती दिख रही हैं. सुहाना अपने पेरेंट्स के पास वापस आ गई हैं. हालांकि यह साफ नहीं है कि वो कितने समय के लिए भारत आई हैं. नवंबर 2021 में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से न्यूयॉर्क छोड़ने का संकेत दिया था.

इंस्टाग्राम पर सुहाना ने चलते हुए ट्रक की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की जिसमें लिखा था, “चिंता मत करो. भले ही आप न्यूयॉर्क छोड़ दें, आप हमेशा न्यू यॉर्कर रहेंगे.” इस पर लिखा है. हालाँकि उसने कोई कैप्शन नहीं लिखा, लेकिन उसने एक टूटे हुए दिल का इमोजी जोड़ा था.

हाल ही में सुहाना खान की लेट नाइट पार्टी की फोटोज सामने आईं थी जिसमें स्टारकिड अपने विदेशी दोस्तों संग पार्टी करती दिख रही हैं. बता दें कि, आर्यन खान के ड्रग्स केस की वजह से सुहाना खान लंबे समय से सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई थी. हालांकि अब वह पहले की तरह एक्टिव हो गई हैं और अपने दोस्तों संग लागातार पार्टी करती रहती हैं.

सुहाना खान ट्रोलर्स को जवाब देने से भी पीछे नहीं हटती. पिछले दिनों उनकी तसवीरें पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे. सुहाना खान को ट्रोलर्स ने 'काली' कहा था. सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था,' यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें बता दूं. ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं. काली शब्द उस महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें