1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shaheer sheikh father passes away due to covid related illness aly goni and fans expressing condolences dvy

Shaheer Sheikh के पिता शाहनवाज का निधन, अली गोनी ने ट्वीट कर जताया शोक, फैंस ने भी जताया दुख

एक्टर शाहीर शेख के पिता नहीं रहे. उनका निधन हो गया और इस बारे में एक्टर अली गोनी ने जानकारी दी. फैंस उनके पिता के लिए शोक व्यक्त कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shaheer Sheikh
Shaheer Sheikh
twitter

Shaheer Sheikh Father Passed Away : टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता शाहनवाज शेख का निधन हो गया. बीते दिन ही उनकी हालत गंभीर थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. अली गोनी ने एक ट्वीट में शाहीर के पिता के निधन की खबर साझा की. इस खबर के बाद से ही एक्टर के फैंस और शुभचिंतक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है.

शाहीर शेख के पिता को कोविड हुआ था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इस बारे में एक्टर ने खुद फैंस को जानकारी दी थी. वहीं, अली गोनी का ट्वीट ने शाहीर के पिता के निधन के बारे में ट्वीट कर लिखा, ‘अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई. शाहीर मजबूत बने रहना भाई.’

बीते दिन ही 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' एक्टर ने अपने पिता की एक तस्वीर साझा की थी और प्रशंसकों को सूचित किया था कि उनके पिता को कोरोनावायरस हो गया था और वह अस्पताल में भर्ती थे. शाहीर ने लिखा था, मेरे पिताजी गंभीर कोविड संक्रमण से पीड़ित वेंटिलेटर पर हैं ... कृपया उनके लिए प्रार्थना करें..."

वहीं, इस बारे में अभी तक शाहीर शेख ने कुछ नहीं कहा है. इस बीच फैंस इस खबर के जानने के बाद से ही शोक व्यक्त कर रहे है. बता दें कि एक्टर पिछले साल सितंबर में ही पिता बने है. उन्होंने और उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने अपनी बेटी का नाम अनाया रखा है. उन्होंने इस बारे में अपने चाहने वालों को एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी.

पिछली बार शाहीर शेख को पवित्र रिश्ता 2.0 और सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में देखा गया था. इसके अलावा वो वो एरिका फर्नांडिस के साथ कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में को लेकर भी चर्चा में थे. बता दें कि एक्टर इस बीच कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुके है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें