1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shaheer sheikh father is critical and on ventilator due to covid infection bud

Shaheer Sheikh के पिता वेंटिलेटर पर, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हालत गंभीर

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने मंगलवार रात अपने ट्विटर हैंडल पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके पिता एक गंभीर कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shaheer Sheikh
Shaheer Sheikh
instagram

टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने मंगलवार रात अपने ट्विटर हैंडल पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके पिता एक गंभीर कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का भी आग्रह किया. उनके ट्वीट में लिखा था, "मेरे पिताजी एक गंभीर कोविड संक्रमण से पीड़ित वेंटिलेटर पर हैं ... कृपया उनके लिए प्रार्थना करें..."

उनके ट्वीट का जवाब देते हुए अभिनेता करणवीर शर्मा ने लिखा, “उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना. कृपया मुझे बताएं कि क्या आपको कुछ चाहिए." उनके इंडस्ट्री के दोस्त वत्सल सेठ ने उनके पिता के लिए प्रार्थना करते हुए ट्वीट किया. इसी बीच शाहीर हाल ही में पिता बने हैं. उन्होंने और उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने पिछले साल सितंबर में अपनी बेटी का स्वागत किया. उन्होंने बच्चे का नाम अनाया रखा है.

पवित्र रिश्ता अभिनेता सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें साझा करता रहता है. उन्होंने पहले अपने पिता की तस्वीर उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए साझा की थी. शाहीर ने लिखा था, "उदाहरण के लिए नेतृत्व करने के लिए धन्यवाद. हमें सही नैतिक संहिता और मूल्यों को स्थापित करने के लिए धन्यवाद. जन्मदिन मुबारक हो पापा."

भारतीय टेलीविजन में काम करने के अलावा, शाहीर की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है. अभिनेता को इंडोनेशिया में एक अद्भुत प्रशंसक हासिल की है. उन्होंने देश में कई प्रोजेक्ट्स में अभिनय किया है. अभिनेता सिंटा दी लंगिट ताजमहल (ताजमहल के आकाश में प्यार) और एशियाज गॉट टैलेंट, पनाह अस्मारा अर्जुन (अर्जुन का लव एरो) और द न्यू ईट बुलागा जैसे अन्य शो में सोप ओपेरा का हिस्सा रहे हैं.

टेलीविजन 2017 की सूची में टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मेन में शहीर शेख टॉप पर थे. बॉलीवुड फिल्म देखने वालों की तरह शहीर शेख भी हिंदी फिल्में देखना पसंद करते हैं. उनके पसंदीदा फिल्म स्टार सलमान खान हैं और उनकी सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म अंदाज अपना अपना है. शहीर शेख का जन्म 26 मार्च 1984 को जम्मू-कश्मीर के भद्रवाह में हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें