1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. satyameva jayate fame aisha sharma alleges misbehaviour at delhi airport actress tweet viral on social media bud

Aisha Sharma के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, एक्ट्रेस ने जांच कर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

'सत्यमेव जयते' फेम एक्ट्रेस आयशा शर्मा ने दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच के दौरान सुरक्षा एजेंसियों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक के बाद एक ट्वीट कर आपबीती सुनाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aisha Sharma
Aisha Sharma
instagram

'सत्यमेव जयते' फेम एक्ट्रेस आयशा शर्मा ने दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच के दौरान सुरक्षा एजेंसियों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक के बाद एक ट्वीट कर आपबीती सुनाई है. मिली जानकारी के मुताबिक, आयशा शर्मा गो फ्लाइट से उड़ान भरने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. उनका कहना है कि वहां मौजूद सुरक्षा जांच करनेवाले बहुत रूड था.

उन्होंने उनसे सभी इलेक्ट्रॉनिक सामग्री निकालने का कहा. इस दौरान उन्होंने उनके साथ बहस की. इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने उनसे दोबारा बैग से सारे सामान बाहर निकालने को कहा और इसकी दोबारा जांच की. उन्होंने कहा कि फूड कोर्ट तक वो 8 लोग मेरे पास आये.

एक्ट्रेस ने लिखा, जब मैंने उनसे कहा कि क्या हम मामला खत्म कर सकते हैं, तो मुझे बताया गया कि मैडम मामला कैसे खत्म हो सकता है. हम ब्लैक लिस्ट करेंगे और आपके खिलाफ मामला दर्ज करेंगे. कृपया मुझे बताएं - क्या यह बदमाशी नहीं है?

एक्ट्रेस ने लिखा है कि, वो इस मामले को यहीं खत्म करना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि, वो मुझसे माफी मंगवाना चाहते थे जबकि मेरी कोई गलती नहीं थी. इसके बाद मेरे साथी ने उनसे माफी मांगी. इसके बाद उन्होंने हमें जाने दिया. उन्होंने लिखा, ऐसा नहीं है कि मैं कभी भी प्रोटोकॉल का पालन नहीं करती, मैं चीजों को सार्वजनिक करने में विश्वास नहीं रखती, लेकिन इस घटना ने बदमाशी और मानसिक प्रताड़ना को दिखाया है.

हालांकि इस पूरी घटना पर हवाईअड्डा प्रशासन ने माफी मांगी है. गौरतलब है कि, आयशा शर्मा की बहन नेहा शर्मा भी एक एक्ट्रेस हैं. आयशा मूल रूप से बिहार की रहने वाली हैं. लेकिन उनका पूरा बचपन अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में ही बीता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें