1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna chaudhary latest update in hindi sapna became mother married secretly 4 years dated know who her husband sapna chaudhary ke pati kawn hain amh

Sapna Chaudhary Updates : सपना चौधरी के ठुमकों पर छह महीने तक पहरा, फैंस हैरान, जानें वजह

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी
Instagram

Sapna Chaudhary Updates : सपना चौधरी के ठुमके देखने के लिए उनके फैन को अब कम से कम छह माह का इंतजार करना पड़ेगा. मां (sapna choudhary marriage secret) बनने के बाद वह अगले छह माह तक कोई शो नहीं करेंगी. सपना के परिवार से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है. सपना ने एक निजी अस्पताल में पुत्र को जन्म दिया है. सपना के विवाह को लेकर भी दिलचस्प जानकारियां सामने आ रहीं है.

सूचनाओं के मुताबिक सपना ने एक ही शख्स से दो बार शादी की. पहली बार शादी गुपचुप तरीके से हुई और बाद में उसे कोर्ट मैरिज कर कानूनी रूप दिया गया. सपना चौधरी की मां नीलम ने बताया कि उनकी बेटी की शादी दिसंबर 2019 में ही हो गई थी. तब शादी संत महात्माओं की उपस्थिति में और एक सादे समारोह में हुई थी. यह आयोजन उत्तर प्रदेश के बलिया में हुआ था.

वीर साहू के साथ सपना चौधरी एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. वहीं पर शादी संपन्न हुई. विवाह पर बलिया में ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में सादे आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया था. यहीं उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाकर वैदिक रीति से साथ जीवन जीने का संकल्प लिया. पति वीर साहू के फूफा का निधन हो गया तो यह शादी सार्वजनिक नहीं हो पाई.

फिर जनवरी 2020 ने सपना ने वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज हुई. हिसार निवासी उनके पति वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए पिता बनेनी की जानकारी दी तब दो बार शादी का मामला सबके सामने आया है. जच्चा –बच्चा स्वस्थ हैं. पिरवार से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभी बच्चे की देखभाल ज्यादा जरूरी है. उसके बाद शो के बारे में सपना खुद फैसला करेगी.

फैंस सरप्राइस: हरियाणी की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अचानक अपने फैंस को मां बनने की खबर के साथ सरप्राइस्ड कर दिया. दरअसल, किसी को सपना की शादी की भनक तक नहीं लगी थी. ऐसे में मां बनने की खबर पर किसी के लिए यकीन करना आसान नहीं था.

सपना के चाहने वालें हैं ज्यादा : आपको बता दें कि सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या बहुत ही ज्यादा है. जहां भी वह अपने डांस का प्रदर्शन करने जातीं हैं हजारों की संख्या में लोग जुटते हैं और आनंद लेते हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें