1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. samantha ruth prabhu first salary will leave you shocked detail bud

सामंथा रूथ प्रभु की पहली सैलरी थी इतनी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी काथुवाकुला रेंदु काधल की रिलीज के लिए तैयार हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
amantha Ruth Prabhu first salary
amantha Ruth Prabhu first salary
instagram

साउथ की जानीमानी एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी काथुवाकुला रेंदु काधल की रिलीज के लिए तैयार हैं. विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सामंथा ने हाल ही में अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया. दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा था. इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों के कई सवालों के जवाब दिये.

सामंथा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. जब उनके एक प्रशंसक ने उनसे उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा, तो अभिनेत्री ने एक छोटा वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने पहले वेतन के बारे में बताया, "मेरी पहली सैलरी एक सम्मेलन के लिए एक होटल में एक परिचारिका के रूप में आठ घंटे के काम के लिए 500 रुपये थी...यह 10वीं या 11वीं कक्षा में हुआ था."

एक और जवाब जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह था जब एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने उनसे पूछा "कुछ टैटू के आइडिया जो आपको एक दिन पसंद आएंगे". इस का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं, "तुम्हें पता है कि मैं अपने छोटे को एक बात बताऊँगी कि कभी टैटू मत बनवाओ. कभी नहीं. कभी नहीं. कभी, एक टैटू बनवाओ." यह उनके प्रशंसकों को हैरान करनेवाला था क्योंकि सामंथा ने खुद अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से जुड़े तीन टैटू बनवाये हैं.

उनके तीन टैटू की बात करें तो, पहला टैटू उस अभिनेत्री की पीठ के ऊपरी हिस्से पर है जो वाईएमसी पढ़ती है जो सामंथा और नागा की एक साथ पहली फिल्म ये माया चेसावे का संक्षिप्त नाम है. दूसरा टैटू उसकी दाहिनी पसली पर अंकित है जिस पर लिखा है, 'चाय'. तीसरा टैटू अधिक खास है, क्योंकि नागा और सामंथा दोनों ने अपने हाथ पर दो तीरों की एक ही आकृति को उकेरा है. वहीं सामंथा से जब एक प्रशंसक ने उनकी खुशी का राज पूछ तो उन्होंने कहा, "कोई रहस्य नहीं है... आप बस हर रोज जागते हैं और खुश रहना चुनते हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें