1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. salman khan music video main chala teaser iulia vantur and guru randhawa watch bud

Main Chala Teaser: प्रज्ञा जायसवाल संग रोमांस करते दिखे सलमान खान, गुरू रंधावा और यूलिया की भी दिखी झलक

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने गुरुवार को अपने फैंस को हिंट दिया था कि वो शुक्रवार को उनके लिए एक सरप्राइज लेकर आनेवाले हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Salman Khan video
Salman Khan video
instagram

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने गुरुवार को अपने फैंस को हिंट दिया था कि वो शुक्रवार को उनके लिए एक सरप्राइज लेकर आनेवाले हैं. उन्होंने बताया था कि वो अपने आगामी प्रोजेक्ट का टीजर रिलीज करनेवाले हैं. अब इसका खुलासा हो गया है. वो एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल के साथ रोमांटिक सॉन्ग मैं चला (Main Chala) में नजर आनेवाले हैं. इस सॉन्ग को जानेमाने सिंगर गुरू रंधावा और सुपरस्टार की अच्छी दोस्त यूलिया वंतूर ने गाया है.

मैं चला का वीडियो टीजर रिलीज

सलमान ने इस टीजर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, '#MainChala की रोमांटिक धुनों में खुद को खो दें. टीजर आउट. 22 जनवरी को रिलीज हो रहा है गाना. अभी ट्यून करें!' वीडियो में वो प्रज्ञा जायसवाल संग रोमांस करते दिखे रहे हैं. इस गाने को गुरू रंधावा और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज से सजाया है. उनकी झलक वीडियो में देखने को मिल रही है.

सलमान के लुक की हो रही तारीफ

20 सेकंड के इस टीजर वीडियो में सलमान खान अलग-अलग लुक फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. जहां एक में उनके लंबे बाल हैं, वहीं वीडियो में वह पगड़ी भी पहने हुए दिख रहे हैं. प्रज्ञा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय नाम है, जो बॉलीवुड स्टार के साथ येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस सलमान के लुक की तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- भाई के साथ गुरु वाह क्या बात है.

डांस मेरी रानी को लेकर चर्चा में गुरु रंधावा

गुरु रंधावा जो अपने कई पंजाबी और हिंदी हिट गानों के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में डांस मेरी रानी ने पहले यूलिया के गायन कौशल की प्रशंसा करते हुए इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा, "मैं बहुत एक्साइटिड हूं कि मैं इस गाने को यूलिया वंतूर के साथ साझा कर सकता हूं, जो अद्भुत है. कलाकार लेकिन साथ ही एक शानदार शख्सियत. उनकी आवाज बहुत अलग है जो गाने को अलग लेवल पर ले जाता है. ट्रैक सुंदर बन गया है और मुझे विश्वास है कि लोग इसे पसंद करेंगे."

यूलिया ने कही ये बात

यूलिया ने गाने के बारे में आगे शेयर किया, "यह एक बहुत ही भावुक सॉन्ग है, जिसे बहुत प्यार से लिखा गया है. हमने इसमें अपना दिल लगा दिया है और मुझे उम्मीद है कि यह लोगों की आत्मा को छू जाएगा. मैं इसके लिए आभारी हूं. इस गीत को खास बनाने के लिए गुरु का आभारी हूं. वह एक अद्भुत कलाकार हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें