1. home Home
  2. entertainment
  3. saath nibhana saathiya sneha jain aka gehna reveal casting couch experience says director asked her to compromise for role dvy

Saath Nibhana Saathiya 2 की गहना हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार, मिला था कॉम्प्रोमाइज के बदले ये ऑफर

स्‍टार प्‍लस का सीरियल साथ निभाना साथिया 2 की स्नेहा जैन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो कास्टिंग काउच का शिकार हुई है. फिल्म में रोल देने के बदले कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था. हालांकि एक्ट्रेस ने उन्हें साफ मना कर दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्नेहा जैन हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार
स्नेहा जैन हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार
instagram

Saath Nibhana Saathiya 2 Star Sneha Jain: सीरियल साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhana Saathiya 2) में गहना का रोल स्‍नेहा जैन निभा रही हैं. स्‍नेहा इस किरदार से अपनी पहचान बना चुकी है. फैंस उन्हें आज इसी नाम से जानते है. लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए एक्ट्रेस ने काफी मेहनत की है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

स्नेहा जैन को अपनी छोटी हाइट की वजह से रिजेक्शन झेलना पड़ा. लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और आज वो एक गहना के रोल से काफी पॉपुलर हो चुकी है. स्नेहा ने कास्टिंग काउच का खुलासा करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि, 'मैं ग्रेजुएशन में थी और उस दौरान साउथ फिल्मों के एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे फोन किया था. उन्होंने मुझे एक फिल्म ऑफर की जो कॉलेज जाने वाले छात्रों के बारे में थी.

आगे स्नेहा जैन कहती हैं, मैंने उन्हें अपनी प्रोफ़ाइल और तसवीरें भेजी और अगले दिन मुझे उनका फोन आया कि मुझे निर्देशक और निर्माता से मिलने के लिए हैदराबाद जाना होगा. इसके लिए वो हैदराबाद चली गई. उस शख्स ने वहां मुझे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा. उसकी बात सुनकर मैं हैरान थी.

एक्ट्रेस कहती है, उसने कहा कि कॉम्प्रोमाइज करते ही मैं डायरेक्टर से मिल सकती हूं. मेकर्स मुझे फिल्म में काम करने के लिए मोटी रकम भी देंगे. बदले में उसने मुझसे पूरा दिन उसके साथ बिताने के लिए कहा. हालांकि मैंने उससे साफ कह दिया कि ये गलत है और इस तरह के प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन सकती.

स्नेहा जैन आगे इस बारे में बताते हुए कहती हैं, करियर की शुरूआत में ये काम सभी लोग करते हैं. ये कोई बड़ी बात नहीं है. मैंने उस आदमी से मना कर दिया. हालांकि एक सप्ताह बाद फिर उसने मुझे कॉल करके डील के बारे में कहा. मैंने गुस्से से उसपर चिल्ला दिया और उसे दोबारा से कॉल नहीं करने की बात कही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें