1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rrr star ram charan visits bsf campus with wife upasana actor organises langar at amritsar video viral slt

अमृतसर में राम चरण नंगे पांव पहुंचे बीएसएफ कैंपस, अपने शेफ से खाना बनवा जवानों को खिलाया खाना

दक्षिण भारतीय अभिनेता रामचरण बीएसएफ कैंपस पहुंचे. जहां उन्होंने बीएसएफ के जवानों के लिए अपने शेफ से खाना बनाया और उन्हें खिलाया. राम चरण ने सभी के साथ फोटो भी खिचवाईं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ram Charan
Ram Charan
Instagram

फिल्म आरआरआर की असीम  सफलता के बाद राम चरण फिलहाल अमृतसर, पंजाब में फिल्ममेकर शंकर की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. मेगा पॉवर स्टार राम चरण अपनी विनम्रता और शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में वे अमृतसर के खासा एरिया के बीएसएफ कैंपस पहुंचे. बीएसएफ के नौजवानों के बीच अपने फेवरेट कलाकार के प्रति क्रेज देखने लायक था. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि राम चरण अपनी दरिया दिली के लिए जाने जाते हैं. देश के प्रति समर्पित बीएसएफ नौजवानों के लिए उन्होंने खासतौर पर हैदराबाद से अपने निजी रसोइए को बीएसएफ के मेस भेजा, उन्होंने उनके लिए पूरे दिल से घर जैसा खाना पकाया. आरसी15 की शूटिंग के दौरान वे इन नौजवानों के साथ लंच एंजॉय करते हुए नजर आए और साथ हीं उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए.

अमृतसर के बीएसएफ परिसर से तस्वीरें साझा करते हुए, राम ने लिखा, "बीएसएफ परिसर, खासा अमृतसर (एसआईसी) में सीमा सुरक्षा बल की कहानियों, बलिदानों और समर्पण को सुनने के लिए प्रेरक दोपहर बिताई." तस्वीरों में राम को सैनिकों के साथ लंच करते हुए देखा जा सकता है. थाली में, इडली, वड़ा और सांबर जैसे दक्षिण भारतीय व्यंजनों को देखा जा सकता है.

राम चरण एक हफ्ते से अमृतसर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने इस फिल्म में पहली बार फिल्म निर्माता शंकर के साथ हाथ मिलाया है. डब आरसी 15, इस परियोजना में कियारा आडवाणी भी हैं. विनय विद्या राम के बाद राम चरण के साथ कियारा की यह दूसरी तेलुगु फिल्म होगी.

जुलाई 2021 में, राम चरण ने इस परियोजना की आधिकारिक घोषणा से पहले शंकर से चेन्नई में उनके आवास पर मुलाकात की थी. उन्होंने महान मेजबान होने के लिए शंकर और उनके परिवार को धन्यवाद दिया. उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा, “चेन्नई में कल का दिन शानदार रहा! ऐसे महान मेजबान होने के लिए @shanmughamshankar सर और परिवार को धन्यवाद. #RC15 का बेसब्री से इंतजार है. अपडेट बहुत जल्द (sic) आ रहे हैं, ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें