1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rohit shetty khatron ke khiladi season 12 to premiere on this date video bud

Khatron Ke Khiladi 12: इस दिन से ऑनएयर होगा शो, रोहित शेट्टी बोले- बच के कहां जायेगा... VIDEO

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) लगातार सुर्खियों में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rohit Shetty
Rohit Shetty
instagram

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) लगातार सुर्खियों में हैं. शो का नया टीजर सामने आया है जिसमें लोकप्रिय शो की तारीख की घोषणा कर गई है. सोशल मीडिया पर लगातार शो के प्रोमो सामने आ रहे हैं जो दर्शकों की एक्साइटमेंट का बढ़ा रहा है. शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की झलक भी सामने आ चुकी है जिसमें वो खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं.

2 जुलाई से शो होगा ऑनएयर

लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार, 'शो का प्रसारण 2 जुलाई से शुरू होगा. टीजर के साथ कैप्शन में लिखा है, “खतरों का वार होगा इस बार नॉन-स्टॉप! देखिए खतरों के खिलाड़ी, 2 जुलाई से, हर शनिवार और रविवार, रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.' वीडियो में आप देख सकते हैं रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट को नई चुनौती देने के लिए तैयार हैं.

ये कंटेस्टेंट आयेंगे शो में नजर

बता दें कि, खतरों के खिलाड़ी 12 कलर्स पर डांस दीवाने जूनियर्स की जगह लेगा. शो में इस सीजन रुबीना दिलाइक, सृति झा, शिवांगी जोशी, कनिका मान, प्रतीक सहजपाल, मोहित मलिक, तुषार कालिया, चेतना पांडे, राजीव अदतिया, निशांत भट, जन्नत जुबैर और मिस्टर फैसू हिस्सा ले रहे हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल केप टाउन में हो रही है.

मिस्टर फैसू ने कही ये बात

खतरों के खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए मिस्टर फैसू ने हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में कहा, “ईमानदारी से कभी नहीं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मनोरंजन के लिए बनाए गए वे वीडियो मुझे यहां लाएंगे. मैं इस इंटरव्यू को करने या खतरों के खिलाड़ी में भाग लेने की कभी कल्पना भी नहीं कर सकता था. यही कारण है कि मैं इस अवसर का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहता हूं. मैं बस यही चाहता हूं कि हर कोई प्रार्थना करे कि मैं शो में अच्छा करूं."

डर पर काबू पाने के लिए तैयार है निशांत

बता दें कि, बिग बॉस 15 के बाद कोरियोग्राफर निशांत भट का खतरों के खिलाड़ी 12 दूसरा रियलिटी शो है. उन्हें लगता है कि स्टंट बेस्ड रियलिटी शो उनके लिए "स्टेप अप" है. निशांत ने इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में कहा था,“बिग बॉस के बाद, मुझे लगता है कि खतरों के खिलाड़ी मेरे लिए एक कदम है और इस बार मैं इस युद्ध के मैदान में जीवित रहने के लिए और भी अधिक दृढ़ हूं. मैं अपने डर पर काबू पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा. मैं रोहित सर के मार्गदर्शन में खुद को तलाशने के लिए उत्सुक हूं.'

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें