1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranveer singh reveals if he wants baby boy or baby girl with deepika padukone jayeshbhai jordaar slt

रणवीर सिंह ने बताया उनको बेटा चाहिए या फिर बेटी, दीपिका पादुकोण संग बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं एक्टर

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इसी बीच एक्टर से पूछा गया कि उनको रियल लाइफ में बेटा चाहिए या फिर बेटी. जिसपर रणबीर ने अपने स्टाइल में जवाब दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह
Instagram

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. आज रणवीर की फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordar) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी समय से बज था. जिसके बाद आज इसकी एक झलक देखने को मिली. ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणवीर को स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने पोज दिए और कुछ बातचीत की.

पैपराजी से बात करते हुए रणवीर ने दीपिका पादुकोण के साथ अपने बेबी पलानिंग को लेकर बात की. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, अभिनेता से पूछा गया कि क्या वह दीपिका के साथ बेबी बॉय चाहते हैं कि बेबी गर्ल. जिस पर उन्होंने जवाब दिया, 'जब आप मंदिर जाते हैं, तो वे आपसे नहीं पूछते कि आपको लड्डू चाहिए या शीरा, जो कुछ भी मिलता है, पूरी श्रद्धा के साथ लेते हैं, क्योंकि वह प्रसाद है. तो वही तर्क यहां लागू होता है. भगवान जो कुछ भी दीपिका और मुझे आशीर्वाद देना चाहते हैं- चाहे वह लड़का हो या लड़की, यह एक सच्चा आशीर्वाद होगा. तो वहां कोई विकल्प नहीं है.'

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने नवंबर 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे. हालांकि दीपिका के गर्भवती होने की अफवाहें कई बार इंटरनेट पर छा चुकी हैं, लेकिन अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है. दोनों इन-दिनों अपनी शादी की लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

'जयेशभाई जोरदार' में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी हैं. फिल्म कन्या भ्रूण हत्या के विषय को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश करती है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जयेशभाई जोरदार समाज को एक महत्वपूर्ण संदेश जरूर देंगे. यह 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके अलावा, रणवीर के पास करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है, जहां वह 'गली बॉय' के बाद एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन साझा करेंगे. फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें