1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranbir kapoor katrina kaif sushant singh ankita lokhande and more celebs live in relationship and get married with someone else slt

सालों लिव इन रिलेशन में रहने के बावजूद, इन सितारों ने दूसरे के साथ बसाया घर, देखें पूरी लिस्ट

बी-टाउन हो या फिर टीवी इंडस्ट्री कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने सभी बंधनों को तोड़कर अपने प्यार के साथ लिवइन में रहने की सोची. हालांकि बाद में ब्रेकअप हो गया और आज सभी ने किसी और से शादी रचाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
celebs live in relationship and get married with someone else
celebs live in relationship and get married with someone else
Instagram

एंटरटेनमेंट की दुनिया में आज तक किसका प्यार छिप पाया है और ऐसे में अगर कपल्स लिव इन रिलेशन में रहे तब तो पूरी दुनिया को कानों कान खबर मिल जाती है. रणबीर-कैटरीना, सुशांत सिंह राजपूत- अंकिता लोखंडे, प्रियंका- शाहिद जैसे कई ऐसे स्टार्स है, जिन्होंने प्यार किसी और से और शादी किसी और से कर लिया. आइये जानते है ऐसे स्टार्स को जो प्यार के चर्चा में खूब रहे पर शादी किसी और के साथ रचा लिया.

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक रणबीर और कैटरीना, फिल्म जग्गा जासूस के बाद से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे. इनके कई सारे तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते थे, लेकिन समय के साथ दोनों के बीच दूरियां आ गयी और दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया. कैटरीना ने जहां विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए, वहीम रणबीर ने आलिया भट्ट के साथ शादी रचा ली. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

प्रियंका चौपड़ा और शाहिद कपूर

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर का रिश्ता सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था. दोनों लिव इन रिलेशन में थे, इसका खुलासा तब हुआ था, जब प्रियंका के घर में इनकम टैक्स का छापा पड़ा था और शाहिद को वहीं देखा गया था. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया. प्रियंका ने बाद में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी कर ली, वहीं शाहिद ने मीरा कपूर संग अरैंज मैरिज कर लिया.

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

साल 2016 में रिलेशनशिप खत्म हुई ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी ने अपने फैंस का दिल तोड़ा था. दोनों 6 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और दोनों की शादी की खबरें भी आ रही थी. लेकिन साल 2016 में, सुशांत ने अपने ब्रेकअप का खुलासा कर दिया था. उसके बाद दोनों किसी और को डेट कर रहे थे. हालांकि सुशांत का निधन हो गया है. वहीं हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी रचा लिया.

गौहर खान और कुशाल टंडन

बिग बॉस के घर में अपना प्यार पाने वाले कई लोगों की तरह, गौहर खान और कुशाल टंडन ने भी एक-दूसरे में अपना प्यार पाया था. लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि गौहर चाहती थीं कि कुशाल अपना धर्म बदल लें. लेकिन बाद में, कुशाल ने गौहर पर ऐसा कोई इल्जाम लगने से इनकार कर दिया. दोनों ही अपने जीवन में आगे बढ़ गए है. गौहर कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंध गयी, वही कुशाल ऐलेना बोएव को डेट कर रहे है.

बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिपाशा और जॉन कभी हॉट और स्टाइलिश कपल हुआ करते थे. दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते थे. 9 साल से ज्यादा समय तक लिव इन रिलेशन में रहने के बाद फैंस को उनके शादी का इंतजार था, लेकिन दोनों के ब्रेकअप की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था. बाद में बिपाशा ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली और जॉन प्रिया रुंचल के साथ शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ही अब अपने लाइफ पार्टनर के साथ खुश है.

इनपुट-अनिशा लकड़ा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें