1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rakhi sawant announces separation from husband ritesh says a lot happened after bigg boss 15 bud

राखी सावंत ने की पति रितेश से अलग होने की घोषणा, इंस्टाग्राम पर शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट

एक्ट्रेस राखी सावंत ने घोषणा कर दी है कि वह पति रितेश सिंह से अलग हो रही हैं. दोनों जनवरी में खत्म हुए बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आए थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rakhi Sawant husband
Rakhi Sawant husband
instagram

एक्ट्रेस राखी सावंत ने घोषणा कर दी है कि वह पति रितेश सिंह से अलग हो रही हैं. दोनों जनवरी में खत्म हुए बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आए थे. शो के बाद दोनों ने स्वीकार किया था कि उन्होंने कभी कानूनी रूप से शादी नहीं की. राखी ने पहली बार इस शो पर ही रितेश को इंट्रोड्यूस कराया था.

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

राखी सावंत ने लिखा, “प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों, बस इतना कहना चाहती थी कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है. बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ ऐसी चीजों से अनजान था जो मेरे कंट्रोल से बाहर थीं. हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की है और चीजों को काम करने की कोशिश की है, लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का आनंद लें. "

मैं रितेश को शुभकामनाएं देती हूं

उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में दुखी हूं कि यह वैलेंटाइन डे से पहले होना था लेकिन निर्णय लेना पड़ा. मैं रितेश को जीवन में शुभकामनाएं देता हूं लेकिन मेरे लिए जीवन के इस पड़ाव पर मुझे अपने काम और अपने जीवन पर ध्यान देना होगा और खुद को खुश और स्वस्थ रखना होगा. हमेशा मुझे समझने और समर्थन करने के लिए धन्यवाद!" राखी सावंत ने कुछ साल पहले अपनी शादी की घोषणा की थी. उन्होंने रितेश को दुनिया से परिचित कराने के लिए बिग बॉस 15 को चुना.

शादी पर किसी ने विश्वास नहीं किया

राखी सावंत ने कहा कि, जब उन्होंने कहा कि वह शादीशुदा हैं तो किसी ने उसपर विश्वास नहीं किया. इसके बाद रितेश ने उन्हें भारत आने और एक रिसेप्शन देने की पेशकश की, जहां वह आधिकारिक तौर पर उनका परिचय करा सकती थीं. हालांकि इस बीच उन्होंने रियलिटी शो ऑफर किया गया. उन्होंने कहा, "यह तब है जब मैंने बिग बॉस 15 पर अपनी शादी की घोषणा करने का फैसला किया. यह शो भी इतना लोकप्रिय है और दुनिया भर में देखा जाता है, जिससे मेरे लिए दुनिया को बताना आसान हो जाता है."

पहली पत्नी के बारे में रितेश ने किया था ये खुलासा

दिसंबर में इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए रितेश ने दावा किया, "मेरी पहली पत्नी के बारे में, यह अभी नहीं है, बल्कि वह 2017 से मुझे परेशान कर रही है. मुझे फंसा रही है और हर तरीके के आरोप लगा चुकी है. मैं इस पर एक विस्तृत प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा और उसकी सच्चाई को उजागर करूंगा. तब मैं चाहता हूं कि लोग जज करें कि कौन सही है और कौन गलत. इस महिला की वजह से मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने मेरे साथ जो कुछ किया है, उसके बारे में मैं सब कुछ बता दूंगा."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें