1. home Home
  2. entertainment
  3. rakhi sawant and her husband ritesh set up entertainment in bigg boss 15 house devoleena cat fight with shamita shetty slt

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में राखी के पति रितेश ने लगाया एंटरटेनमेंट का तड़का, इस कंटेस्टेंट को किया प्रपोज

बिग बॉस 15 के घर में एक बार से एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिल रहा है. शो में वीआईपी वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हो चुकी है. जिसमें राखी सावंत और उनके पति रितेश भी मौजूद हैं. कलर्स की ओर से एक नया प्रोमो जारी किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राखी और उनके पति रितेश
राखी और उनके पति रितेश
instagram

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 में भले ही शुरूआत से सेलेब्स में लड़ाई-झगड़ा और प्यार-मोहब्बत देखा गया हो, बावजूद इसके दिनों दिन टीआरपी गिरती ही जा रही थी. जिसमें बाद शो के मेकर्स ने घर में वाइल्ड कार्ड को लाने का फैसला किया. शो में टीआरपी को बूस्टअप करने के लिए घर में वीआईपी वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हो चुकी है. जिसमें राखी सावंत और उनके पति रितेश भी मौजूद हैं.

इनके आने से घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है और एंटरटेनमेंट का तड़का लगता हुआ दिखाई दे रहा है. घर में देवोलीना, रश्मि और राखी सावंत की एंट्री से एक तरफ जहां कई घरवालें खुश हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ मायूस देखे गए. ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने आते ही मस्ती का डोज बढ़ा दिया. उन्होंने घरवालों के साथ-साथ जनता को इतना एंटरटेन किया कि सभी हंसते-हंसते पागल हो गए.

राखी ने घर में घुसते के बाद कहा कि जिसे साल मुल्कों की पुलिस ढूंढ नहीं पाई, उसे राखी सावंत बिग बॉस के घर में लेकर आई हैं. जिसके बाद उन्होंने अपने पति रितेश का आरती उतारकर स्वागत किया. राखी के पति रितेश भी उन्हीं की तरह एंटरटेनिंग है, उन्होंने घर में आते ही चहल-पहल शुरू कर दिया. इसका एक प्रोमो कलर्स की ओर से जारी किया गया है. आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिलेगा.

देवोलीना ने शमिता को बताया दोगला

शो में आते ही ओएमजी क्वीन देवोलीना ने शमिता शेट्टी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने अपनी भड़ास निकालते हुए शमिता शेट्टी को दोगला बता दिया. जिसके बाद दोनों में कोल्ड वॉर की शुरूआत देखी गई. वहीं वीआईपी कार्ड एंट्रीज के बाद घरवालों के लिए काफी दिक्कतें हो सकती है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें