1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 rakhi sawant husband ritesh entry in salman khan show first photo and video viral on internet dvy

Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश पहली बार आये सामने, ड्रामा क्वीन बोलीं- बारह मुल्कों की पुलिस...

'बिग बॉस 15' में राखी सावंत इंट्री लेने वाली हैं. राखी के साथ ही उनके पति रितेश भी आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रितेश का घर में स्वागत करते दिखते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिग बॉस 15: राखी सावंत
बिग बॉस 15: राखी सावंत
Instagram

Bigg Boss 15: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को और भी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए मेकर्स इसमें वाइल्ड कार्ड इंट्री करवा रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) इंट्री कर रही है. इस बीच राखी सावंत के पति रितेश की पहली तसवीर सामने आया है. एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें राखी अपने पति का स्वागत करते दिख रही है.

राखी सावंत के पति रितेश अभी तक दुनिया के सामने नहीं आए थे. रितेश को लेकर अक्सर ड्रामा क्वीन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ कहती रहती थी. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें राखी, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई घर में इंट्री लेते दिख रही है. तीनों को देखकर सारे घरवाले शॉक्ड हो जाते है.

वहीं, वीडियो में राखी कहते सुनाई दे रही हैं कि, मैं अपने पति रितेश को लेकर. जिसके बाद वो किसी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही है. राखी, रितेश की आरती उतारती है और कहती है, बारह मुल्कों की पुलिस और आम जनता आपका इंतजार कर रही थी. फिर वो रितेश के पैर छूती है.

वहीं, द खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, अपडेट के रूप में राखी सावंत के तथाकथित पति रितेश घर में. तसवीर में एक अनजाना शख्स दिख रहा है और फैंस इसे ही राखी का पति बता रहे है. बता दें कि राखी की शादी की खबर को लोग सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट मानते है.

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 के घर से तीन सदस्य बाहर हो चुके है. इसमें जय भानुशाली, सिम्बा नागपाल और नेहा भसीन का नाम शामिल हैं. बिग बॉस के घर में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने बताया कि जय और नेहा का पत्ता कट गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें