1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rajit kapur had to face many difficulties during the shoot of nail polish actor revealed nail polish release on zee5 1 january 2021 bud

'नेल पॉलिश' की शूटिंग के दौरान रजित कपूर को करना पड़ा था कई मुश्किलों का सामना, खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nail Polish Web Series
Nail Polish Web Series

Nail Polish Web Series : ZEE5 जल्द ही अपने दर्शकों के लिए एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म ’नेल पॉलिश’ लेकर आ रहा है. वर्तमान स्थिति के कारण शेड्यूल और लोकेशन में लगातार परिवर्तन हुए थे. 'नेल पॉलिश' के लिए शूटिंग को लेकर एक्‍टर रजित कपूर ने कई खास बातें शेयर की है. ZEE5 का बहुप्रतीक्षित कोर्ट रूम ड्रामा ’नेल पॉलिश’ अपनी रिलीज़ के करीब है और जैसा कि यह करता है, टीम जब फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब से दिलचस्प किस्से साझा कर रही है.

फिल्म में एक जज की भूमिका निभाने वाले रजित कपूर ने उन कठिनाइयों के बारे में बताया जो टीम को लॉकडाउन के दौरानऔर नए सामाजिक मानदंडों का पालन करने के लिए फिल्म की शूटिंग के दौरान सामना करना पड़ा. रजित ने साझा किया, "महामारी के कारण प्रोडक्शन द्वारा सामना की गई सभी कठिनाइयों के बावजूद हम किसी तरह शूटिंग को पूरा करने में सफल रहे."

वे आगे कहते हैं, “वर्तमान स्थिति के कारण शेड्यूल और लोकेशन में लगातार बदलाव हुए लेकिन टीम / क्रू दल के लचीलेपन ने प्रोजेक्ट के पूरा होने को सुनिश्चित किया. समस्याओं और विषमताओं के बावजूद खुद को शांत रखने के लिए निर्देशक बग्स के लिए बिग चीयर्स. "

फिल्म में अर्जुन रामपाल, मानव कौल, रजित कपूर और आनंद तिवारी ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया है, जो बग्स भार्गव कृष्णा द्वारा निर्देशित और दस साल जवां प्रोडक्शंस के प्रदीप उप्पूर, सीमा महापात्रा, जहानारा भार्गव और धीरज विनोद कपूर द्वारा निर्मित है. नेल पॉलिश 1 जनवरी 2021 को ZEE5 पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें