1. home Home
  2. entertainment
  3. raj kundra case live updates after pornography racket shilpa shetty husband now fears arrest in another cybercrime case poonam pandey bud

Raj Kundra Case LIVE Update: कितने दिन जेल में रहेंगे राज कुंद्रा? केआरके का ट्वीट वायरल

मुंबई सत्र अदालत सोमवार यानी 2 अगस्त को महाराष्ट्र साइबर विभाग द्वारा दायर एक मामले में अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के एबीए पर अपना फैसला सुनाएगी. यह एक अलग मामला है जिसकी जांच साइबर विभाग द्वारा की जा रही है जिसमें पोर्न शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra Case LIVE Update
Raj Kundra Case LIVE Update
instagram

Raj Kundra Case LIVE Update: मुंबई सत्र अदालत सोमवार यानी 2 अगस्त को महाराष्ट्र साइबर विभाग द्वारा दायर एक मामले में अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के एबीए पर अपना फैसला सुनाएगी. यह एक अलग मामला है जिसकी जांच साइबर विभाग द्वारा की जा रही है जिसमें पोर्न शामिल है.

email
TwitterFacebookemailemail

कितने दिन जेल में रहेंगे राज कुंद्रा

केआरके उर्फ कमाल आर खान ने ट्वीट किया है कि राज कुंद्रा कितने दिन जेल में रहेंगे. बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा का 'एच अकाउंट'

राज कुंद्रा ने हॉटशॉट्स ऐप के लिए 'एच अकाउंट' नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था. चैट में पता चलता है कि HotShots ऐप अच्छा मुनाफा कमा रहा था लेकिन इसके एडल्ट कंटेंट के कारण इसे Google Play Store से हटा लिया गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा का प्लान बी क्या था

इंडिया टुडे द्वारा एक्सेस की गई नई व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि राज कुंद्रा Google Play Store द्वारा HotShots ऐप को हटाये जाने के बाद एक और ऐप लॉन्च करने की योजना बना रहे थे.

email
TwitterFacebookemailemail

महिलाओं को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं सोना महापात्रा

राज कुंद्रा के बहाने इंडस्ट्री के महिलाओं को ट्रोल करने वालों पर सोना महापात्रा भड़क गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर यूजर्स को फटकार लगाई है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने एक होटल के कमरे से लेटेस्ट ट्रैक 'एक दिन' के साथ एक स्व-निर्देशित वीडियो साझा किया और ट्वीट्स की एक सीरीज में स्वतंत्र इच्छा उर्फ ​​सहमति, और शोषण या तस्करी के बीच अंतर पर जोर दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया यौन शोषण का आरोप

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने कथित तौर पर पोर्नोग्राफी मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ से पेश हुई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर भी जारी की है.

email
TwitterFacebookemailemail

पोर्नोग्राफी का मामला प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ समेत 3 निर्माताओं के खिलाफ पोर्नोग्राफी का मामला प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर कर दिया है. बता दें कि हाल ही में राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ और अन्य चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायतकर्ता एक अभिनेत्री और मॉडल है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें हॉटशॉट्स (HotShots) ऐप के लिए बोल्ड सीन शूट करने के लिए मजबूर किया गया था. एक आधिकारिक बयान में मुंबई पुलिस आयुक्त ने कहा कि, राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के निर्माण और प्रकाशन में "प्रमुख साजिशकर्ता" थे.

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा पर अब गेम गैम्बलिंग का आरोप

राज कुंद्रा पर अब गेम गैम्बलिंग का आरोप लगा है. बीजेपी नेता राम कदम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये कहा कि, राज कुंद्रा जीओडी नाम का ऑनलाइन गेम चलाता था और धोखाधड़ी के जरिए पैसे कमाता था. राम कदम ने कहा कि उन्होंने इस खेल में प्रचार के लिए शिल्पा की तसवीर का इस्तेमाल किया था.

email
TwitterFacebookemailemail

हंसल मेहता ने किया शिल्पा के सपोर्ट में ट्वीट

अब निर्देशक हंसल मेहता ने शिल्पा शेट्टी के समर्थन में ट्वीट्स की एक सीरीज पोस्ट की है. उन्होंने पोस्ट किया, "यदि आप उनके लिए खड़े नहीं हो सकते हैं तो कम से कम शिल्पा शेट्टी को अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें? उन्हें कुछ गरिमा और गोपनीयता की अनुमति दें. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सार्वजनिक जीवन में लोगों को अंततः खुद के लिए छोड़ दिया जाता है और उन्हें दोषी भी घोषित किया जाता है. न्याय मिलने से पहले."

email
TwitterFacebookemailemail

सोमवार यानी 2 अगस्त को होगी सुनवाई

मुंबई सत्र अदालत 2 अगस्त को महाराष्ट्र साइबर विभाग द्वारा दायर एक मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के एबीए पर अपना फैसला सुनाएगी. यह एक अलग मामला है जिसकी जांच साइबर विभाग द्वारा की जा रही है जिसमें पोर्न शामिल है और पिछले साल बिजनेस टाइकून के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, सूचना प्रौद्योगिकी की धारा 67, 67 ए और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) नियम 3 और 4 के तहत दर्ज किया गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

अब राज कुंद्रा को इस बात का डर

महाराष्ट्र साइबर विभाग ने पिछले साल कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से कुछ के राज कुंद्रा की कंपनी से संबंध पाए गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा को इस मामले में भी समन भेजा गया था, लेकिन उन्होंने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. अब मामले की सुनवाई के दरवाजे पर दस्तक देने के साथ ही सूत्रों का कहना है कि राज कुंद्रा को एक और गिरफ्तारी की आशंका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें