1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. priyanka chopra mom madhu reveals that her daughter keeps indian culture alive and educate people slt

प्रियंका चोपड़ा विदेश में रहकर भारतीय संस्कृति को रखना चाहती है जिंदा, मां मधु ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेश में रहती हो, लेकिन वह अपनी भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुई है. एक्ट्रेस अपने पति के साथ रहकर हर फेस्टिबल को एंजॉय करती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
priyanka chopra mom madhu
priyanka chopra mom madhu
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन-दिनों अपनी नन्ही बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं. दोनों अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय देना चाहते हैं. प्रियंका भले ही अमेरिका में रहती हो, लेकिन दिल से अब भी वह हिंदुस्तानी है. वह अक्सर अपनी सभी परंपराओं को जीवित रखती हैं, चाहे वह दिवाली के लिए लक्ष्मी पूजा कर रही हो या अपने हॉलीवुड दोस्तों के लिए होली की पार्टी कर रही हो.

प्रियंका वेस्टर्न लोगों को करना चाहती है शिक्षित

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अब एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिका वाले घर में सभी भारतीय सांस्कृतिक अनुष्ठानों और परंपराओं को जीवित रखती है. उन्होंने हाउटरफ्लाई पत्रिका को बताया कि प्रियंका को लगता है कि देश के बारे में बहुत सारी गलत जानकारी है. ऐसे में वह वेस्टर्न लोगों को रियल इंडिया के बारे में शिक्षित करना चाहती है.

प्रियंका अपनी संस्कृति को रखना चाहती है जिंदा

मधु ने आगे कहा कि "उन्हें लगता है कि हमारे पास केवल महाराजा, हाथी और सपेरे हैं." उन्होंने आगे कहा कि भारत में महान शैक्षणिक संस्थान, आईटी फर्म और चिकित्सा सुविधाएं और टेक्नॉलिजी हैं. मधु चोपड़ा ने आगे मैगजीन को बताया, ''यह कौन सिखाएगा? हमारी संस्कृति, हमारे रीति-रिवाज, हर चीज के पीछे कितना अच्छा है. प्रियंका उन पर विश्वास करती है और इसे वहीं बनाए रखने की कोशिश करती है.''

प्रियंका ने निक जोनस से की शादी

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 से निक जोनास से शादी की है. वह अभिनेत्री से कई साल छोटे हैं. मधु चोपड़ा ने हाउटरफ्लाई को बताया कि उम्र के अंतर ने उन्हें कभी परेशान नहीं किया. उन्होंने कहा कि वह एक प्यारा लड़का है, और जिसने मेरी बेटी को खुश रखा वह उसके लिए एकदम सही व्यक्ति था. प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज सिटाडेल पर काम फिर से शुरू कर दिया है. इसमें रिचर्ड मैडेन भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें