1. home Home
  2. entertainment
  3. pratik sehajpal fans troll divya agarwal for winning bigg boss ott boyfried varun sood reacts bud

Pratik Sehajpal के फैंस कर रहे Bigg Boss OTT विनर दिव्या अग्रवाल को जमकर ट्रोल, बॉयफ्रेंड ने दिया करारा जवाब

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम की थी. करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो में उन्होंने दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Divya Agarwal and varun sood
Divya Agarwal and varun sood
instagram

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम की थी. करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो में उन्होंने दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया था. तब से प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal ) के फैन क्लब दिव्या को ट्रोल कर रहे हैं जब से प्रतीक ने बिग बॉस 15 के घर में इंट्री की है. उनका कहना है कि वह बिग बॉस ओटीटी जीत सकते थे अगर वह ब्रीफकेस लेकर बाहर नहीं गए होते. अब इसपर दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जिसपर दिव्या ने भी रिस्पांस किया है.

खतरों के खिलाड़ी 11 कंटेस्टेंट वरुण सूद ने लिखा, "मैं इसे उन सभी ट्रोलर्स के लिए लिख रहा हूं जो "वह ओटीटी जीत सकते थे" के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इसी तरह मैं इक्के में तीसरे नंबर पर आया लेकिन अगर यह दूसरे नंबर पर आता तो सिर्फ जनता का वोट था. आगे बढ़ो स्वीकार करो. बिग बॉस जिंदगी नहीं. जिंदगी उसके बाहर शुरू होती है. समझो."

बता दें कि वरुण, प्रतीक और दिव्या एमटीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' के भी कंटेस्टेंट रह चुके हैं. दिव्या ने तब ट्रॉफी जीती थी. दिव्या ने भी वरुण सूद के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "बेबी ये लोग पागल है इसे गंभीरता से न लें!"

बता दें कि, 6 सप्ताह तक चलने वाले बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत से ही, दिव्या अग्रवाल सुर्खियां बटोरती रहीं, चाहे वह शमिता शेट्टी के साथ उनकी कैटफाइट्स के कारण हो या एक्टर और मॉडल राकेश बापट के साथ उनकी बॉन्डिंग के कारण, जो फिनाले की रात को बाहर हो गए थे. रियलिटी शो क्वीन ने फिनाले राउंड में कोरियोग्राफर निशांत भट और शमिता शेट्टी को हराया. सिर्फ ट्रॉफी ही नहीं, उन्होंने 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी जीता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें