1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. poonam pandey to gehana vasisth statement viral on raj kundra pornography controversy 5 celebrity models who are involved bud

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ सहित इन मॉडल्स ने किये चौंकानेवाले खुलासे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
gehana vasisth and raj kundra
gehana vasisth and raj kundra
instagram

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक चौंकानेवाला खुलासा किया कि हाल ही में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी, भारत और यूनाइटेड किंगडम में स्थित उनकी कंटेंट प्रोडक्शन कंपनीज के माध्यम से संचालित एक इंटरनेशनल पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड हैं. मालवानी पुलिस और बाद में क्राइम ब्रांच-सीआईडी और प्रॉपर्टी सेल द्वारा जांच के बाद, राज कुंद्रा, उनके तकनीकी सहयोगी रयान जे थारपे सहित अब तक कम से कम 12 गिरफ्तारियां की गई हैं, जिन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं इस केस से कई एक्ट्रेसेस में नाम भी जुड़े हैं जो चर्चा में आ गई है.

इस साल की शुरुआत में फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में मामला दर्ज किया गया था. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए कई लोगों कनेक्शन राज कुंद्रा के साथ बताया गया था. शर्लिन चोपड़ा ने भी पोर्नोग्राफी मामले में महाराष्ट्र पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में अपना बयान दर्ज कराया था, जिसके लिए राज कुंद्रा को अब पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. अपने बयान में शर्लिन ने कथित तौर पर कबूल किया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में धकेल दिया था.शर्लिन को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये दिए गए थे और अब तक वह राज कुंद्रा के लिए करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट कर चुकी हैं.

फरवरी में एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ और आठ अन्य को मोबाइल ऐप के जरिए अश्लील कंटेंट बनाने और अपलोड से जुड़े एक मामले की जांच के बाद गिरफ्तार किया गया था. यह वही मामला है जिसके तहत राज कुंद्रा को सोमवार देर रात गिरफ्तार किया गया था. राज की गिरफ्तारी के बाद, गहना के प्रचारक ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, "कानून अपना काम करेगा. अदालत तय करेंगी कि असली अपराधी कौन हैं और गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से कौन केवल दूसरों द्वारा इस्तेमाल किया गया था.

सोमवार देर रात राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सागरिका सुमन का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उन्हें वीडियो कॉल के जरिए एक वेब सीरीज के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा गया था, जिसमें तीन लोगों में से एक कथित तौर पर राज कुंद्रा ने मांग की थीजब मैं वीडियो कॉल में शामिल हुई, तो उन्होंने डिमांड की कि मैं एक न्यूड ऑडिशन दूं. मैं चौंक गई और मैंने मना कर दिया. वीडियो कॉल में तीन लोग थे- जिनमें से एक ने अपना चेहरा ढका हुआ था और उनमें से एक राज कुंद्रा था, मुझे लगता है. मैं चाहता हूं कि अगर वह ऐसी चीजों में शामिल है, तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाए और इस तरह के रैकेट का पर्दाफाश हो जाए."

इंडिया डॉट कॉम के अनुसार, बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने विस्तार से बताया है कि कुंद्रा ने उन्हें कथित तौर पर "धमकी" दी थी. पूनम ने 2019 में कथित धोखाधड़ी और चोरी के लिए कुंद्रा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी. अब उन्होंने आरोप लगाया कि कुंद्रा ने आपत्तिजनक मैसेज के साथ उनका मोबाइल नंबर लीक कर दिया था. उन्होंने दावा किया कि, "जब मैं साइन करने के पक्ष में नहीं थी और कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का फैसला किया, तो उन्होंने ऐप पर 'मुझे अभी कॉल करें, मैं आपके लिए स्ट्रिप करूंगी' जैसे मैसेज के साथ मेरा पर्सनल मोबाइल नंबर लीक कर दिया. "

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें