1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. palak tiwari becomes shweta tiwaris workout partner exercise video gets viral of mother daughter duo khatron ke khiladi nikki tamboli shweta tiwari spotted at rahul vaidyas wedding in a gorgeous blue saree sry

Palak Tiwari बनीं Shweta Tiwari की वर्कआउट पार्टनर, मां-बेटी की जोड़ी जिम में जमकर बहा रही हैं पसीना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Palak Tiwari becomes Shweta Tiwari's workout partner, exercise video gets viral
Palak Tiwari becomes Shweta Tiwari's workout partner, exercise video gets viral
instagram

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरों को साथ फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं, साथ ही उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाते नजर आता है. इस बार उनके द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. खास बात है कि इस वीडियो में श्वेता के साथ उनकी बेटी पलक तिवारी भी नजर आ रही हैं. खतरों के खिलाड़ी 11 की प्रतियोगी को अपनी बेटी पलक तिवारी में एक नया जिम पार्टनर मिला है. उनके प्रशिक्षक ने जिम में दोनों का पसीना बहाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है.

क्या खास है वीडियो में

वीडियो में श्वेता और पलक को स्मार्ट जिम वियर में रोप एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है. दोनों को फुल चार्ज और एक-दूसरे को कंपनी देते देखा जा रहा है. पोस्ट को कैप्शन दिया गया, "लाइक मदर ~ लाइक डॉटर • @shweta.tiwari & @palaktiwarii एक दूसरे को चैलेंज और मोटिवेट कर रहे हैं." फैंस इस वीडियो पर धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है वेल डन गर्ल्स, इसके अलावा एक प्रशंसक ने कमेंट किया है क्या बात है, कर हर मैदान फतह. साथ ही कई फैंस ने फायर इमोजी शेयर कर एक्ट्रेस के हौसले को बढ़ाया है.

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में श्वेता को देखा गया था

हाल ही में श्वेता को भी राहुल वैद्य की शादी में नीले रंग की खूबसूरत साड़ी में देखा गया था. संगीत फंक्शन से उनकी तस्वीरों ने सारा खान, सना मकबुल, वरुण सूद और कई अन्य लोगों से उनकी प्रशंसा की थी. श्वेता तिवारी की बात करें तो वो इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर खबरों में है. 17 अप्रैल से इस रियलिटी शो की शुरूआत हो चुकी है.

फिल्मी पर्दे पर कदम रखने जा रहीं हैं पलक

पलक तिवारी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वह फिल्म रोजी (Rosie) में लीड रोल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया था. इस फिल्म का डायरेक्टशन विशाल रंजन मिश्रा कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है, पर कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते अभी फिल्म की शूटिंग बंद है, जल्द ही दोबारा से शूटिंग शुरू होने की उम्मीज है. फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर गुरुग्राम में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी. इसकी कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाली उस लड़की पर है जो अचानक शहर से लापता हो जाती है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें