1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. oscars 2022 kangana ranaut supports will smith for slapping chris rock says this slt

Oscar 2022: विल स्मिथ के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, कहा- कोई मेरी मां- बहन का मजाक उड़ाता तो ऐसा ही...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ऑस्कर 2022 में विल स्मिथ के थप्पड़ विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने विल को सपोर्ट करते हुए कहा कि अगर कोई मेरी मां या फिर बहन के साथ ऐसा करता तो मैं भी यही करती.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Instagram

ऑस्कर सेरेमनी का 94वां संस्करण आयोजित हो चुका है. इसमें कई फिल्मों और कलाकारों को सम्मानित किया गया. हालांकि इस बार का ऑस्कर 2022 में एक चौंकाने वाली घटना हुई. जिसमें विल स्मिथ ने अमेरिकन कॉमेडियन और सेरेमनी के होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. जिसके बाद ऑस्कर ने मामले की ऑफिशियल जांच शुरू कर दी है.

ऑस्कर के मंच पर हुई यह घटना केवल आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स का भी ध्यान खींच रहा है. सभी सेलिब्रेटी ऑस्कर सेरेमनी में हुई इस घटना पर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी मामले पर अपना पक्ष रखा है.

Kangana Ranaut Post
Kangana Ranaut Post
Instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत विल स्मिथ का सपोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा, "अगर कोई बेवकूफ मेरी मां या बहन की बीमारी का इस्तेमाल मूर्खों के झुंड को हंसाने के लिए करता है, तो मैं भी उसे थप्पड़ मारूंगी जैसे @willsmith ने किया था," कंगना ने एक ताली बजाते हुए इमोटिकॉन के साथ लिखा. "बैड एस मूव.. अभिनेत्री ने ये भी कहा कि आशा है कि वह मेरे #lockupp में आएगा".

वहीं तांडव अभिनेत्री गौहर खान इस घटना से बहुत खुश नहीं नजर आईं. उन्होंने विल स्मिथ के इस थप्पड़ मामले की कड़ी निंदा की. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, "ऑस्कर जीत गए, पर इज्जत हार गए (ऑस्कर जीता लेकिन सम्मान खो दिया)! साथी कलाकार पर हमला करने वाले #विलस्मिथ के लिए दुखी, !!! जोखिम में कॉमेडियन, #NewAge #Notolerance. संवाद है सब कुछ, ऑन स्क्रीन और ऑफ. #ऑस्कर.". वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा विल स्मिथ थप्पड़ मामले पर मीम्स का मजा ले रही हैं.

विल स्मिथ ने मांगी माफी

विल स्मिथ ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता. ऐसे में अवॉर्ड लेते समय विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से माफी भी मांग ली. उन्होंने कहा, 'मैं एकेडमी से माफी चाहता हूं. और मैं अपने साथी नॉमिनी से भी माफी मांगना चाहता हूं' एक्टिंग असल जिंदगी का आईना होता है. मैं रिचर्ड विलयम्स की तरह सनकी और पागल बाप लग रहा हूं, जो अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकता हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें