1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nusrat jahan issues statement clarifying marriage with nikhil jain wasnt valid in india actress reveals her husband withdrawn money from her bank account illegaly sry

TMC सांसद और अभिनेत्री Nusrat Jahan ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, कहा 'बैंक से निकाले मेरे पैसे और पुश्तैनी गहने'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC MP and actress Nusrat Jahan broke up relationship with her husband
TMC MP and actress Nusrat Jahan broke up relationship with her husband
instagram

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से रिश्ता तोड़ दिया है. इस खबर ने फैंस को चौंका दिया है. गौरतलब है कि नुसरत ने साल 2019 में निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी, दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था

नुसरत जहां का कहना है कि उनकी ये शादी वैलिड ही नहीं है. इसलिए निखिल से तलाक लेने का मतलब ही नहीं बनता. नुसरत ने अपने बयान में कहा कि वो काफी पहले ही निखिल जैन से अलग हो चुकी है.

नुसरत जहां ने दिया करारा जवाब

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत ने प्रेग्नेंसी के बाद पति निख‍िल जैन संग रिश्तों को लेकर उठ रहे सवालों पर करारा जवाब दिया है. उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर निख‍िल संग अपनी शादी और शादी के बाद उनके बैंक अकाउंट्स के साथ की गई छेड़छाड़ का खुलासा किया है.

पिछले काफी दिनों से आ रही थी अनबन की खबरें

बीते कुछ वक्त से नुसरत और निखिल के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं. दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. लेकिन इस बार वो तब चर्चा में आ गईं जब उन्होंने अपने पति निखिल जैन संग नातों को तोड़ते हुए शादी Nusrat Jahan marriage को गैर कानूनी और अवैध करार दिया है.

नुसरत जहां ने कही ये बात

नुसरत जहां का कहना है कि उनकी ये शादी वैलिड ही नहीं है। इसलिए निखिल से तलाक लेने का मतलब ही नहीं बनता। नुसरत ने अपने बयान में कहा कि वो काफी पहले ही निखिल जैन से अलग हो चुकी है. नुसरत ने किए ये खुलासे में ये बताया गया है कि दो अलग धर्मों के लोगों के बीच शादी है, इसलिए स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर करवाना जरूरी था.

पति निखिल का ये है कहना

निखिल का कहना है कि नुसरत पिछले 6 महीने से उनके साथ नहीं . इसी बीच मीडिया में आई नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरों ने निखिल को चौंका दिया है. निखिल का कहना है कि उन्हें नुसरत के प्रेग्नेंट होने की जानकारी नहीं है और अगर नुसरत प्रेग्नेंट भी हैं तो ये बच्चा उनका नहीं है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें