1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nora fatehi vs urvashi rautela know who rule on fans heart more social media followers bud

Nora Fatehi Vs Urvashi Rautela : सोशल मीडिया पर दोनों हसीनाओं का जलवा बरकरार, लेकिन फैंस का फेवरेट कौन?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nora fatehi vs urvashi rautela
nora fatehi vs urvashi rautela
instagram

Nora Fatehi Vs Urvashi Rautela : नोरा फतेही और उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की दो खूबसूरत हसीनाएं हैं जो हमेशा ही अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन इनकी चर्चा होती है और वो अपने ग्लैमरस अवतार से लाइमलाइट चुराने में कामयाब रहती हैं. इनकी सोशल प्लेटफॉर्म पर तगड़ी फैन फलोविंग है और इनकी तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

नोरा फतेही की फैन फॉलोविंग

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही के 27.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वो खुद 500 लोगों को फॉलो करती हैं. नोरा अपने स्टाइल स्टेंटमेंट को लेकर काफी मशहूर हैं जिसका सबूत उनका सोशल अकाउंट है. लुक्स के अलावा जिस खास बात के लिए नोरा पहचानी जाती हैं वो हैं उनका दमदार डांस. उन्होंने कई सुपरहिट डांस नंबर्स किए हैं. उनका डांस हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देता है.

ऐसे हुई सफर की शुरुआत

नोरा फतेही ने बॉलीवुड में फ़िल्म रोर : टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरवन से शुरुआत की थी. वह बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते में दिखाई दीं, जिसमें उन्हें "दिलबर" सॉन्ग के रीक्रिएटेड वर्जन में देखा गया, जिसने रिलीज़ के 24 घंटों में YouTube पर 20 मिलियन व्यूज पार कर लिए, और यह पहला हिंदी गाना था जिसने भारत में ये कीर्तिमान स्थापित किया.

उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोविंग

उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर 36.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वो कोई भी वीडियो या फोटो शेयर करें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. वो देश में ही नहीं विदेशों में भी जमकर फोटोशूट करवाती हैं जिनपर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं.बॉलीवुड सफर उन्हें मिस दिवा यूनिवर्स 2015 का ताज पहनाया गया और मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया.

ऐसा है बॉलीवुड सफर

उन्होंने सिंह साब (2013) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और सनम रे (2016), ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016), हेट स्टोरी 4 (2018) और पागलपंती (2019) जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. भले ही बॉलीवुड में उनका सफर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वो कई बड़े इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकीं है. हाल ही में उर्वशी बगदाद की टॉप मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आई थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें