1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nikki tamboli hits back to trollers who says ali sirf jasmin ka hai actress says yeh bhi paid karwaya hai bud

निक्‍की तंबोली को सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल, अब एक्‍ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nikki tamboli
nikki tamboli
instagram

Nikki Tamboli on Trollers : बिग बॉस 14 की खुमारी अभी दर्शकों के दिमाग से उतरी नहीं है. गुरुवार को अचानक से सोशल मीडिया पर ‘निक्की तंबोली औकात में रह’ और ‘अली सिर्फ जैस्मिन का है’ ट्रेंड करने लगा. अली गोनी और जैस्मिन के फैंस निक्‍की तंबोली (Nikki Tamboli) को लेकर थोड़े नाराज नजर आए. बिग बॉस के घर के अंदर रहने के दौरान भी कई बार निक्‍की तंबोली को ट्रोल किया गया, लेकिन तब साउथ एक्‍ट्रेस इसका जवाब नहीं दे पा रही थीं. हालांकि अब घर से बाहर आने के बाद निक्‍की तंबोली ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है.

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

निक्‍की तंबोली ने हैशटैग ‘निक्की तंबोली औकात में रह’ का इस्‍तेमाल करते हुए ट्विटर पर लिखा,' ओह वाउ! ऐसे या वैसे, नफरत या प्यार, ये देखकर खुशी हो रही है कि कुछ लोगों के पास मेरे बारे में बात करने के लिए इतना टाइम है. हम्मम! ये भी पेड करवाया है?. उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर लोग जमकर रिएक्‍ट कर रहे हैं.

कहां से शुरू हुआ बखेड़ा

दरअसल, निक्‍की तंबोली ने हाल ही में एंडी कुमार को दिए एक इंटरव्‍यू में निक्‍की तंबोली ने घर के अंदर मौजूद अपने हर रिश्‍ते के बारे में खुलकर बात की थी. इस इंटरव्‍यू में उन्‍होंने माना कि, अली को लेकर उनके दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर है और वो अली को पसंद भी करती हैं. उन्‍होंने कभी अपनी लाइन क्रॉस नहीं की क्‍योंकि वो जानती है कि अली और जैस्मिन एकदूसरे से कितना प्‍यार करते हैं. निक्‍की ने यह भी कहा कि अगर जैस्मिन से अलग होने के बाद अली उनके साथ डेट पर जाना चाहेंगे तो वो भी डेट पर जा सकती हैं.

बिग बॉस 14 की फाइनलिस्‍ट में से एक थीं

निक्‍की तंबोली बिग बॉस 14 की फाइनलिस्‍ट में से एक थीं. वो रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, राखी सावंत और अली गोनी के साथ टॉप 5 में पहुंची थीं. शो की विनर रुबीना दिलाइक रहीं, जिनकी निक्‍की के साथ खास दोस्‍ती देखने को मिली थी.

इन फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं निक्‍की तंबोली

सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को अक्सर साझा करने वाली मॉडल और अभिनेत्री निक्की अब तक कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मूल रूप से महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली निक्की साउथ की सफल फ़िल्म कंचना 3 में भी नज़र आ चुकी हैं. वो अपने डीजे बॉयफ्रेंड रोहित गिड़ा को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. निक्की फिल्मों के अलावा कई टीवी कमर्शियल में भी नज़र आ चुकी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें