1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. navya naveli nanda cheering for sawai bhatt in indian idol 12 finale pawandeep rajan and arunita kanjilal love angle shanmukhapriya sry

Pawandeep Rajan नहीं इस Indian Idol कंटेस्टेंट को चीयरअप करने में बिजी थीं Navya Naveli Nanda,देखें Photo

इंडियन आइडल 12 को इस बार का विजेता मिल गया. पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 की ट्राफी अपने नाम कर ली. इधर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सवाई भट्ट को फिनाले में चीयरअप कर रहीं थीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Navya Naveli Nanda cheering for Sawai Bhatt in Indian Idol 12 finale
Navya Naveli Nanda cheering for Sawai Bhatt in Indian Idol 12 finale
instagram

इंडियन आइडल 12 का फिनाले रविवार को हुआ, जिसमें पवनदीप राजन को सीजन का विजेता घोषित किया गया. जहां प्रशंसकों ने उनकी जीत का जश्न मनाया, वहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इस सीजन के एक एलिमिनेटेड प्रतियोगी सवाई भट्ट को फिनाले में परफॉर्म करते देखकर रोमांचित थीं.

सवाई भट्ट को चीयरअप कर रही थीं नव्या

नव्या ने रविवार रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खुलासा किया कि वह इंडियन आइडल 12 का फिनाले देख रही थीं. उन्होंने 12 घंटे के फिनाले के दौरान सवाई गाने का वीडियो भी बनाया और उन्हें टैग किया .हालाँकि उसने कोई कैप्शन नहीं लिखा था, लेकिन उसने अपनी भावना व्यक्त करने के लिए हाथ उठाए हुए इमोजी का इस्तेमाल किया.

नव्या नवेली नंदा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नव्या नवेली नंदा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
intagram

सवाई भट्ट की फैन हैं नव्या नवेली नंदा

इंडियन आइडल 12 को फॉलो करने वाले फैंस इस बात से वाकिफ होंगे कि अमिताभ बच्चन की पोती सवाई की बहुत बड़ी फैन हैं. वह अक्सर उनके गाने के वीडियो शेयर करती हैं, और उनके एलिमिनेशन के बारे में जानने पर निराशा भी व्यक्त की है.

स्पॉटबॉय के साथ बात करते हुए, सवाई ने नव्या का समर्थन करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया. उन्होंने बताया “श्री अमिताभ बच्चन सर की नातिन नव्या नंद जी की से इतना प्यार और स्नेह प्राप्त करना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं सप्ताह दर सप्ताह अपने प्रदर्शन के प्रति उनके समर्थन से उत्साहित हूं. यह निश्चित रूप से मेरी भावना को बढ़ाता है और मुझे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है."

पवनदीप राजन बने इंडियन आइडल 12 के विनर

इंडियन आइडल 12 को इस बार का विजेता मिल गया. पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 की ट्राफी अपने नाम कर ली. पवनदीप अन्य कंटेस्टटेंटस अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, दानिश, निहाल और शणमुखप्रिया को हराकर ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे. ट्राफी के साथ- साथ उन्हें 25 लाख रुपये नकद और एक कार दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें