1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. navjot singh sidhu may enter in indias laughter challenge after the kapil sharma show slt

नवजोत सिंह सिद्धू इस कॉमेडी शो से करेंगे वापसी? द कपिल शर्मा शो की होगी छुट्टी, जानें पूरा मामला

‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही ऑफएयर होने वाला है. ऐसे में अब खबरें आ रही है कि इस शो के जगह एक दूसरा कॉमेडी शो शुरू होने वाला है. जिसके जज नवजोत सिंह सिद्धू हो सकते हैं. हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नवजोत सिंह सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू
फोटो : ट्विटर

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) लंबे वक्त से टेलीविजन शो से गायब है. वे इन-दिनों राजनीति की दुनिया में पूर्ण रूप से एक्टिव है. हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि सिद्धू की वापसी एक बार फिर से हो सकती है, हालांकि वह इस बार द कपिल शर्मा शो में नहीं बल्कि एक नये शो में बतौर जज के रुप में नजर आएंगे. आपको बता दें जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का सीजन ऑफएयर होने जा रहा है और इस शो के जाते ही दूसरा कॉमेडी शो ऑनएयर होने वाला है.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के ऑफएयर होने की खबरों के बाद सोनी ने हाल ही में नए कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' शुरू होने का एलान किया है. इस नये शो का टीजर भी रिलीज किया गया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर खबरें आ रही है कि इस शो का नवजोत सिंह सिद्धू हिस्सा बन सकते हैं.

कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में जाकर पूछा कि क्या कपिल का शो ऑफ एयर होगा. कुछ ये अनुमान लगा रहे थे कि नवजोत सिंह सिद्धू, जिन्हें अर्चना पूरन सिंह की ओर से रिप्लेस किया गया था, इस शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझसे लगा था कपिल को कॉमेडी सर्कस का कोई सीजन'. एक अन्य ने लिखा, 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' शो वापस आ गया है. सिद्धू पाजी लौट रहे हैं." एक यूजर ने यह भी अनुमान लगाया, "मतलब अब कपिल की दुकान बंद होगी."

टीओआई के एक करीबी सूत्र ने पहले बताया था कि टीकेएसएस अचानक बंद नहीं होगा. टीम ने एपिसोड का एक सीरीज बनाया है, जो तब प्रसारित होगा, जब कपिल अपनी टीम के साथ अपने कॉमेडी टूर के लिए यूएस जाएंगे. सूत्र ने यह भी कहा, "हम एपिसोड का एक बैंक बनाने पर काम कर रहे हैं, जो जून में एक महीने के लिए कलाकारों के दौरे पर जाने पर प्रसारित होगा. शो उस समय के आसपास एक छोटा ब्रेक ले सकता है, क्योंकि कपिल सीजन के बीच छोटे ब्रेक लेना पसंद करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें