1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame shalakha aka rashami desai and nayantara aka jasmin bhasin twitter war goes viral aly goni hina khan hot and bold photoshoot sidharth shukla shehnaz gill bigg boss dil se dil tak sry

ट्विटर पर भिड़ीं दो 'Naagin', जानिए क्यों शुरु हुआ Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट Jasmin Bhasin और Rashami Desai के बीच सोशल वॉर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

नागिन एक्ट्रेस रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन के बीच ट्विटर वॉर शुरु हो गया है. आपको बता दें दोनों अदाकारा कलर्स के सुपरहिट शो नागिन में दिख चुकी हैं इसके अलावा दोनों बिग बॉस की सदस्य भी रह चुकी हैं. दोनों के सोशल मीडिया वॉर की काफी चर्चा हो रही है. आबको बता दें जैस्मिन बीते हफ्ते ही बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं हैं. उनके बेघर होने के बाद रश्मि ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जो जैस्मिन को पसंद नहीं आई.

कैसे हुई इसकी शुरुआत

इसकी शुरुआत शो में रश्मि की नवीनतम अतिथि भूमिका के साथ हुई, जहाँ उन्होंने अच्छे दोस्त विकास गुप्ता को अपना समर्थन दिया, और एली गोनी और जैस्मीन भसीन को शो में व्यक्तिगत मुद्दों को नहीं खींचने की सलाह दी. यह बात जैस्मिन को अच्छी नहीं लगीं, उन्होंने महसूस किया कि उन्हें एली के बहाने टार्गेट किया जा रहा है.

शो पोस्ट करने के बाद, रश्मि ने अपने रुख को स्पष्ट किया और लिखा, "बस हवा को साफ करना चाहता हूं. मैंने जो भी कहा था एली गोनी ने खुद के लिए खेलने के लिए केवल उसके लिए और किसी और के लिए नहीं. और मुझे लगता है कि वह एक अच्छा खिलाड़ी है."

इसके चलते जैस्मिन की टीम ने ट्वीट किया, "रश्मि देसाई की टांग खिंचाई की परिभाषा पूरी तरह से अलग है. अगर घर में व्यक्तिगत एजेंडा के बारे में बात की जा रही है, तो आप सबसे ज्यादा तंग किया जाता है. यह सब आपने अपने सीज़न में किया है, शो में व्यक्तिगत शिकायतें लेकर आते हैं. "

रश्मि ने उत्तर को नजरअंदाज नहीं किया और आखिरी बार समझाया,जैस्मिन लगता है जैसे आप कुछ "तमाशा" बनाना चाहते हैं? इसलिए यहां मैं वन लास्ट टाइम के लिए जाता हूं ... 'एक शेर की नींद भेड़ों की राय से कम नहीं होती.' निजी अनुभव से सलाह लें, बदमाशी के लिए धमकाने वाला बोला .. गुड लक "

जैस्मिन पॉपुलर टीवी शो 'दिल से दिल तक' में भी नजर आ चुकी है. जैस्‍म‍िन ने इसमें एक सेरोगेट मदर का किरदार निभाया था. भसीन ने तमिल फिल्म वानम से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.भसीन कलर टीवी के सबसे जाने माने शो नागिन में भी नयनतारा के रोल में नजर आ चुकी है. जैस्‍म‍िन 'बिग बॉस' से पहले 2019 में ही 'खतरों के ख‍िलाड़ी 9' और फिर 2020 में 'खतरों के ख‍िलाड़ी- मेड इन इंडिया' में हिस्‍सा ले चुकी हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें