1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin actress tejasswi prakash reveals if she will participate in dance reality shows with karan kundrra bud

करण कुंद्रा संग डांस रियेलिटी शो में हिस्सा लेंगी तेजस्वी प्रकाश? एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जो बिग बॉस 15 में मिले थे और वहां अपने समय के दौरान प्यार हो गया, इंडस्ट्री के बेहतरीन जोड़ों में से एक हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra
instagram

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जो बिग बॉस 15 में मिले थे और वहां अपने समय के दौरान प्यार हो गया, इंडस्ट्री के बेहतरीन जोड़ों में से एक हैं. वे अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से हमारा दिल चुराने में कभी असफल नहीं होते हैं. तेजस्वी और करण अपने तंग काम के शेड्यूल के बावजूद एक साथ समय बिताने का मैनेज करते हैं और अक्सर अपने रोमांटिक स्नेह के साथ शहर को लाल रंग में रंगते हुए देखे जाते हैं. कपल को उनकी डांस परफॉमेंस के लिए भी जाना जाता है और प्रशंसक उन्हें एक नृत्य वास्तविकता कार्यक्रम में देखने के लिए उत्सुक हैं.

डांस शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं तेजस्वी

तेजस्वी ने मिड-डे के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में करण के साथ डांस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता क्योंकि मैं डांस कर सकती हूं लेकिन मैं शर्मीली हूं, वह डांस नहीं कर सकता लेकिन वह बिल्कुल भी शर्मीला नहीं है! वह कहता है, 'हां, मैं नाचूंगी' और मैं पूछती हूं 'तुम क्या करने जा रहे हो?' वो खुशी खुशी डांस कर लेगा. वह बेहद आत्मविश्वासी हैं और यह ऐसी चीज है जो मुझे पसंद है."

सबसे परफेक्ट कपल नहीं थे!

करण के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "आपको क्यों लगता है कि लोग हमसे प्यार करते हैं? हम (बिग बॉस) के घर के अंदर सबसे परफेक्ट कपल नहीं थे! हम लड़े, हम सचमुच घर के अंदर टूट गए थे. फिर हमने समझौता किया और सबसे रीयल कपल बन गए, यही वजह है कि लोग हमसे प्यार करते हैं. हमने कभी खुद को 'ओह, हम सबसे आदर्श जोड़े' के रूप में चित्रित करने की कोशिश नहीं की है.

करण और तेजस्वी के प्रोजेक्ट्स

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इनदिनों एकता कपूर की 'नागिन 6' में प्रथा का किरदार निभा रही हैं. शो में वो सिंबा नागपाल के आपोजिट दिख रही हैं. शो में महक चहल भी हैं. शो टीआरपी लिस्ट में भी बढ़ोतरी हासिल कर रहा है. शो के आनेवाला एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है. 'दिल ही तो है' के अभिनेता 'लॉक अप' में एक जेलर की भूमिका निभा रहे हैं जिसे कंगना रनौत होस्ट करती हैं, जो एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें