34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Munjya Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में मुंज्या हिट हुई या फ्लॉप, जानें अबतक का कलेक्शन

Munjya Box Office Collection Day 4: मोना सिंह, शरवरी और अभय वर्मा स्टारर हॉरर कॉमेडी मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई कर रही है. हालांकि मंडे को इसके कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई. आइये जानते हैं इसने अबतक कितने की कमाई की है.

Munjya Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड ने कई हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्में बनाई हैं और ‘मुंज्या’ इस लिस्ट में लेटेस्ट है. फिल्म एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पैतृक गांव का दौरा करने के बाद अजीबों-गरीब घटना का शिकार हो जाता है. आदित्य सरपोतदार की ओर से निर्देशित ‘मुंज्या’ में अभय वर्मा, शरवरी और मोना सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिल रही है और यह बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.


मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई
रिपोर्ट में कहा गया है कि मुंज्या ने रिलीज के चौथे दिन 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया. मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 7.25 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. चौथे दिन के कलेक्शन को ध्यान में रखते हुए, मुंज्या ने अब तक भारत में 23 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मुंज्या में सोमवार को 17.05 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी.

Read Also- Munjya Box Office Collection Day 1: खौफनाक कहानी से मुंज्या ने खूब जमाई महफिल, ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

Read Also- Munjya Review: डर के साथ फुल ऑन एंटरटेनमेंट देगी मुंज्या… जानिये दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

Read Also-Munjya Trailer: मुंज्या की अधूरी प्रेम कहानी आपको डरने पर कर देगी मजबूर, हॉरर-कॉमेडी का धांसू ट्रेलर आउट


मुंज्या के बारे में
मुंज्या मैडॉक फिल्म्स के हॉरर कॉमेडी ब्रह्मांड, स्त्री (2018), रूही (2021), और भेड़िया (2022) में नवीनतम जुड़ाव है. पुणे और महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में स्थापित, मुंज्या भारतीय विश्वास और सांस्कृतिक प्रणाली की दुनिया से इसी नाम के पौराणिक प्राणी की कहानी है. वरुण धवन की ‘मुंज्या’ में भी एक कैमियो भूमिका थी, जिसमें उन्होंने फिल्म ‘भेड़िया’ की अपनी भूमिका को दोहराया.

वरुण धवण ने फिल्म का सीन किया था शेयर
रविवार को, वरुण धवन ने टीम को बधाई देते हुए और फिल्म में अपने पोस्ट-क्रेडिट सीन का खुलासा करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया. जहां भेड़िया का उनका किरदार, भास्कर, जंगल में एक बड़ी चट्टान के पीछे छिपा हुआ और खुद को पत्तियों से ढकता हुआ दिखाई दे रहा है. वह अभिषेक बनर्जी के जनार्दन को देखते हैं और उनसे मदद करने के लिए कहते हैं. फिर वह भास्कर की ओर कुछ कपड़े फेंकता है.

Read Also- Bigg Boss OTT 3: क्या बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनेंगी शिवांगी जोशी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें