25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Munjya Review: डर के साथ फुल ऑन एंटरटेनमेंट देगी मुंज्या… जानिये दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

Munjya Review: शरवरी और अभय वर्मा इन-दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. आदित्य सरपोतदार की ओर से निर्देशित यह फिल्म मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म है और मुंज्या की कथा के इर्द-गिर्द घूमती है. आइये जानते हैं दर्शकों को कैसी लगी ये फिल्म.

Munjya Review: स्त्री, रूही और भेड़िया के बाद अब दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में एक और फिल्म जड़ गई है, जिसका नाम मुंज्या है. मूवी में अभय वर्मा और शरवरी मुख्य भूमिका में हैं और मोना सिंह सहायक भूमिका में हैं. एक लोककथा से प्रेरित, मुंज्या कहानी कोंकण पर आधारित है. लोककथाएं उन युवा लड़कों से जुड़ी हैं, जो अपने धागा (मुंजा) समारोह के 10 दिनों के भीतर मर जाते हैं. ऐसा कहा जाता है कि अगर आत्मा जाग जाती है, तो वह ब्रह्मराक्षस में बदल जाती है, जो अपनी अधूरी इच्छाओं को पूरा करने के लिए रिश्तेदारों को परेशान करता है. मुंज्या की इच्छा आम तौर पर शादी करने की होती है. फिल्म इसी बारे में है! अभय वर्मा ने बिट्टू की भूमिका निभाई है जो इस मुंज्या से परेशान है. वह ‘मुन्नी’ से शादी करना चाहता है. आज ये फिल्म रिलीज रिलीज हो गई है. आइये जानते हैं जनता को कैसी लगी.


दर्शकों को कैसी लगी मुंज्या
मुंज्या देखने के बाद दर्शकों के रिएक्शन सामने आने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”#मुंज्या वह चीज है, जिसके लिए हम बहुत लंबे समय से मर रहे थे. एक अच्छी हॉरर कॉमेडी… इसे देखकर मुझे बहुत मजा आया. कलाकार, कहानी, वीएफएक्स सभी वास्तव में अच्छा काम करते हैं. इसे जरूर एंजॉय करें.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”#मुंज्या एक एंटरटेनर हैं.. सादगी और सेटिंग बिल्कुल पसंद आई. कलाकार बिल्कुल अद्भुत हैं. यह उनका शानदार काम है, जो फिल्म को मनोरंजक बनाता है. पहला पार्ट ड्रामा, कॉमेडी और निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर देने वाले क्षणों का एक पैकेज है.”

Also Read- Munjya Trailer: मुंज्या की अधूरी प्रेम कहानी आपको डरने पर कर देगी मजबूर, हॉरर-कॉमेडी का धांसू ट्रेलर आउट

Also Read- Gullak Season 4 OTT Release Date: इंतजार खत्म… सोनी लिव पर इस दिन रिलीज हो रही है गुल्लक 4, जानें क्या होगी कहानी

Also Read-Maidaan OTT release: अजय देवगन की मैदान इस ओटीटी पर हुई रिलीज, नोट कर लें डेट-टाइम

डर के साथ फुल ऑन एंटरटेनमेंट देगी मुंज्या
एक और यूजर ने एक्स पर लिखा, ”भरपूर मजा आया #मुंज्या स्टोरी मस्त है…. हॉरर – कॉमेडी…दिनेश विजान की डरावनी कविता अगली कड़ी #मुंज्या में #वरुणधवन #भेड़िया के रूप में #भेड़िया2 #स्त्री #स्त्री2… पोस्ट क्रेडिट सीन देखना न भूलें- भेड़िया का कैमियो.” विक्की कौशल ने भी स्टारकास्ट को बधाई दी है. साथ ही सभी मूवी देखने के लिए सभी को कहा है.

कुछ कॉमिक पंच आपको हंसने पर कर देंगे मजबूर
एक फैन ने लिखा, ”#MunjyaReview अच्छा पारिवारिक मनोरंजन 4 स्टार… #मुंज्या में मल्टीप्लेक्स में भीड़ जुटाने के लिए हॉरर से लेकर कॉमेडी, इमोशन और इमोशन के साथ डरावनी बीजीएम तक सब कुछ है…फिल्म महाराष्ट्र में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी क्योंकि कहानी महाराष्ट्रीयन आधार से जुड़ी हुई है.” मुंज्या एक फ्रेश फिल्म है, जो दर्शकों को थियेटर्स पर जरूर खीच कर ले जाएगा. कुछ कॉमिक पंच आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

Also Read- OTT पर मौजूद इन वेब सीरीज को बिल्कुल भी न करें मिस, एंटरटेनमेंट के साथ मिलेंगे धमाकेदार ट्विस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें