1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mouni roy returns to tv after 5 years as a judge on dance india dance lil masters 5 naagin actress says this dvy

Mouni Roy पांच साल बाद टीवी पर करेंगी वापसी,'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' को जज करेंगी नागिन एक्ट्रेस

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी पर पांच साल बाद वापस लौट रही है. मौनी डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5 में जज के रूप में दिखेंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mouni roy
mouni roy
instagram

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी को लेकर लाइमलाइट में हैं. इस बीच मौनी एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाती दिख रही है. कभी आईने के सामने संवरती हुई तो कभी बिकिनी पहने नागिन एक्ट्रेस अपनी फोटोज शेयर कर रही है. अब एक्ट्रेस पांच साल बाद फिर से टीवी पर वापसी कर रही है.

मौनी रॉय अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर खासा उत्साहित है. मौनी पांच साल बाद टीवी पर लौट रही है. एक्ट्रेस डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5 में जज के रूप में छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. बता दें कि उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू से टीवी की दुनिया में कदम रखा था.

नागिन एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, एक जज के रूप में अपनी नई भूमिका के बारे में बात करते हुए मौनी ने कहा, “मैं उत्साहित और घबराई हुई हूं क्योंकि यह एक रियलिटी शो में जज के रूप में मेरी पहली यात्रा है. जब मुझे डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स ऑफर हुई तो पहली बात जो मेरे दिमाग में आई, वह थी कितनी ग्रेसफुल.

मौनी रॉय ने बताया, झलक दिखला जा के मेरे सीजन के दौरान माधुरी दीक्षित मैम, रेमो डिसूजा सर और करण जौहर सर थे. हम उनकी बातें सुनते थे और उनके सुझावों को मानते थे. इसलिए मैं अचानक जिम्मेदारी महसूस कर रही हूं, क्योंकि मैं इस नई भूमिका को ग्रहण करती हूं और इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं.

मौनी रॉय ने टीवी छोड़ने की बात पर कहा कि उन्होंने टीवी नहीं छोड़ा है. एक्ट्रेस कहती है, "मैं एक बहुत ही गर्वित टीवी एक्ट्रेस हूं. मैंने टीवी नहीं छोड़ा, लेकिन यह सिर्फ कमिटमेंट की बात थी. एक एक्टर के रूप में मैं बहुमुखी किरदार निभाने की ख्वाहिश रखती हूं. इस शो का हिस्सा बनना सही लगता है. मुझे डांसिंग और बच्चे बहुत पसंद है. जब आपके पास ऐसा अवसर आता है, तो आप सवाल नहीं पूछते आप इसे लेते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें