1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. malaika arora returns to work after car accident actress shares glamorous pic says feels good to be back on set slt

कार एक्सीडेंट के बाद काम पर लौटीं मलाइका अरोड़ा, ग्लैमरस फोटो शेयर कर कहा-सेट पर वापस आकर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया था. हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई है. जिसके बाद अब वह काम पर भी लौट चुकी है. अदाकारा ने इसको लेकर एक ग्लैमरस फोटोज शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
malaika arora
malaika arora
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि बाद में उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्सीडेंट में मलाइका के चेहरे पर चोट आई थी. हालांकि अब एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक है. हाल ही में उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में स्पॉट किया गया था. जहां वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थी. अब मलाइका काम पर वापस लौट चुकी है.

दरअसल मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की. जिसमें उन्होंने अपने पैरो की एक फोटो शेयर की है. मलाइका ने इस दौरान ग्रीन कलर का आउटपिट पहना हुआ था. जिसके साथ ही गोल्डन कलर का सैंडल पेयरअप किया था. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "सेट पर वापस आकर अच्छा लग रहा है."

malaika arora
malaika arora
Instagram

मलाइका का 2 अप्रैल को एक कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया था. मलाइका को 3 अप्रैल को छुट्टी दे दी गई और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उन्हें वापस घर ले आए. करीब एक हफ्ते पहले मलाइका ने यूएस से अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह खिड़की से बाहर देखती नजर आ रही थीं. तस्वीर के साथ उन्होंने अपने फैंस को एक अपडेट भी दिया. उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ दिन और जो घटनाएं सामने आईं, वे काफी अविश्वसनीय रही हैं. इसके बारे में पूर्व-निरीक्षण में सोचना किसी फिल्म के एक दृश्य की तरह लगता है न कि ऐसा कुछ जो वास्तव में हुआ था. शुक्र है, दुर्घटना के तुरंत बाद, मुझे ऐसा लगा कि मैं इतने सारे अभिभावक देवदूतों की देखभाल से आच्छादित हूं, चाहे वह मेरे कर्मचारी हों, वे लोग जिन्होंने मुझे अस्पताल पहुंचने में मदद की, मेरा परिवार जो इस पूरे परीक्षण में मेरे साथ खड़ा रहा, और अद्भुत अस्पताल कर्मचारी."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें