1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. malaika arora replaced shilpa shetty as judge on super dancer 4 shilpa shetty kundra anurag basu geeta kapur fees for an episode in super dancer chapter 4 sry

Shilpa Shetty की जगह लेने वाली हैं Malaika Arora, एक्ट्रेस ने इस वजह से छोड़ी Super Dancer 4 के जज की कुर्सी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Super Dancer 4 में जज के रुप में नजर आने वाली हैं मलाइका अरोड़ा
Super Dancer 4 में जज के रुप में नजर आने वाली हैं मलाइका अरोड़ा
instagram

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 के सेट को पिछले सप्ताह दमण में शिफ्ट किया गया है. शो की जज शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु ने पर्सनल कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए कुछ हफ्तों के लिए शो से बाहर हो गए थे. शो के नए जज के रुप में रेमो और फराह खान ने पिछले हफ्ते शो की शूटिंग की है. आपको बता दें शो में शिल्पा के बदले मलाइका अरोड़ा को नए जज के रुप में लिया है. आपको बता दें गीत कपूर और अनुराग बसु शो में वापसी कर चुके हैं.

शो के निर्माता रंजीत ठाकुर कहते हैं, "शिल्पा कुछ एपिसोड के लिए शो को जज नहीं कर पाएंगी, इसलिए हम उनकी जगह मलाइका अरोड़ा को लाए हैं. टेरेंस लुईस भी आने वाले एपिसोड में उनका साथ देंगे. पूरी टीम यहां है और सभी की नियमित जांच हो रही है. हम सभी सावधानी बरत रहे हैं. यहां तक कि जब न्यायाधीश मुंबई से दमन की यात्रा करते हैं, तो उन्हें शूटिंग शुरू करने से पहले अपने परीक्षण करवाने पड़ते हैं। ये कठिन समय हैं और ऐसे में हमें कम लोगों के साथ काम करना."

शिल्पा शेट्टी को एक एपिसोड के लिए मिलती हैं इतनी फीस

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है. पहले शिल्पा एक एपिसोड के लिए 18 लाख रुपए चार्ज करती थीं, लेकिन अब उनकी फीस में इजाफा हो गया है और अब उन्हें एक एपिसोड के लिए 20 लाख रुपए मिलते हैं.

कोरोनावायरस के कारण कई शो के सेट हुए शिफ्ट

14 मई तक विस्तारित महाराष्ट्र में प्रतिबंधों के कारण, कई टीवी शो महारास्ट्र से बाहर शिफ्ट हो गए. सुपर डांसर और इंडियन आइडल की टीमों ने जहां दमण में शिफ्ट हो गए हैं, वहीं डांस दीवाने की टीम को बैंगलोर में शिफ्ट कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें