1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp payal rohatgi tries to build bond with munawar faruqui and anjali arora actress gets emotional slt

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के साथ बॉन्ड बनाती दिखीं पायल रोहतगी, इस वजह से हुई इमोशनल

कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक में अब फिनाले करीब है. शो में पायल रोहतगी, जो हमेशा मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा और शिवम शर्मा के साथ लड़ती-झगरती रही है, वह उनके साथ संबंध सुधारने की कोशिश करती हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lock Upp
Lock Upp
Instagram

कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. बीता दिन जेल में बंद प्रतियोगियों के लिए एक रोलर कोस्टर राइड जैसा था. पूनम पांडे को शो से बाहर कर दिया गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि वह करण कुंद्रा की ओर से संचालित अखाड़ा कार्य हार गई थी. पूनम टास्क में सायशा शिंदे के खिलाफ थीं. इसी बीच जेलर ने सभी कैदियों को लॉक अप में अपने आखिरी कुछ दिनों का सदुपयोग करने के लिए कहते हैं. जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट इमोशनल हो जाते है. इसी बीच अब पायल रोहतगी, जो हमेशा मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा और शिवम शर्मा के साथ लड़ती-झगरती रही है, वह उनके साथ संबंध सुधारने की कोशिश करती हैं.

मुन्नवर से बात करती है पायल

वह मुनव्वर से अपना खाना उसके साथ खाने का अनुरोध करती है, जिस पर अंजलि कहती है कि उसे बस आराम करना चाहिए और खाना चाहिए. अंजलि कहती है कि ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए. पायल बैठ जाती है और टूट जाती है. मुनव्वर उसे अपने करीब बुलाते है और उससे कहते है, कि वह जो महसूस कर रही है उसे शेयर करें. यही नहीं मुन्नवर पायल को हंसाने की कोशिश करता है. पायल रोती है और कहती है, "मुझे नहीं पता कि मुझे हमेशा गलत समझा क्यों जाता है."

पायल ने शिवम को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि पायल और शिवम के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है. शिवम पर पायल थूक भी देती है. जिसके बाद शिवम उसे परेशान करने की कसम खाता है. वह कहता है कि उसे पूरी रात सोने नहीं देगा. हालांकि बाद में शिवम आता है और पायल से माफी मांगता है. वे इसे गले लगाते हैं. यहां तक​कि प्रिंस नरूला भी पायल को गले लगाते हैं. वह उससे कहता है, “तुम पहले दिन से ही मजबूत खेल रही हो. कोई भी किसी से अपने दिल के नीचे से नफरत नहीं करता है. हर किसी के पास प्रतिक्रिया करने के अलग-अलग तरीके होते हैं." पायल कहती हैं, "मुझे नहीं पता था कि शिवम की हरकतों पर क्या प्रतिक्रिया दूं." शिवम मजाक में कहते हैं, "तुम्हें मुझे चाकू मार देना चाहिए था."

पूनम पांडे एलिमिनेट

लॉकअप के बीते एपिसोड में पूनम पांडे का एलिमिनेशन भी देखने को मिला. उन्हें अखाड़े में सायशा शिंदे के खिलाफ खड़ा किया गया था. पूनम ने सायशा के खिलाफ कड़ा मुकाबला किया. उनके घर से बेघर होने से सभी घरवाले भावुक हो गए. पूनम पहले दिन से ही शो का हिस्सा थीं और फिनाले के करीब ही वह बेघर हो गईं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें