1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp kangana ranaut reveals she was physically assaulted at the age of 6 actress talks about incident dvy

Lock Upp: कंगना रनौत का बचपन में हुआ था यौन शोषण, एक्ट्रेस बोलीं- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता था'

‘लॉकअप’ के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए अपनी लाइफ से जुड़ा एक डार्क सीक्रेट बताया. वहीं, जजमेंट डे स्पेशल में शो की होस्ट कंगना ने शेयर किया कि वो बचपन में यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Instagram

Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) में अबतक कंटेस्टेंट्स ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. शो पर हर कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी से जुड़ा गहरा राज पूरी दुनिया को बताया है. इस बीच में जजमेंट डे स्पेशल में शो की होस्ट कंगना ने शेयर किया कि वो बचपन में यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं.

मुनव्वर फारूकी ने शेयर किया ये राज

दरअसल, ‘लॉकअप’ के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए अपनी लाइफ से जुड़ा एक डार्क सीक्रेट बताया. मुनव्वर ने कहा कि उनके परिवार के 2 रिश्तेदार ने उनका यौन शोषण किया. उन्होंने कहा कि उनके साथ 5 साल तक मारपीट की गई. यह सब तब शुरू हुआ जब वह 6 साल का था, और यह 11 साल की उम्र तक जारी रहा.

ये सब समझने के लिए...

मुनव्वर फारूकी ने कहा कि वो ये सब समझने के लिए बहुत छोटा था. फिर चौथे साल वो चीजें एक बार बहुत एक्सट्रीम हो गईं और उस समय उन्हें लगा कि ये रोकना चाहिए. कॉमेडियन ने ये भी कहा कि ये बात उन्होंने अपने परिवार को कभी नहीं बताया. वो ये सारी बातें बताते वक्त रोने लगे थे.

कंगना रनौत का बचपन में हुआ था यौन शोषण

कंगना रनौत ने मुनव्वर फारूकी की बातें सुनकर उन्होंने खुलासा किया कि, मैं बहुत छोटी थी और हमारे होमटाउन में एक लड़का था, जो मुझसे थोड़ा बड़ा था. वो मुझे गलत तरीके से छूता था, लेकिन लेकिन तब कम उम्र होने की वजह मुझे अंदाजा नहीं था कि मेरे साथ क्या हो रहा है. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि हर साल बच्चों को यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है और हमें इसे उजागर करने या चर्चा करने के लिए एक सार्वजनिक मंच नहीं मिलता है.

मुनव्वर फारूकी लॉक अप के मजबूत खिलाड़ी

बता दें कि हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने अपनी मां के बारे में चौंकाने वाली बात बताई थी. मुनव्वर ने कहा था कि उनकी मां ने एसिड पी लिया था और इसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी. बता दें कि मुनव्वर अभी तक लॉक अप के सबसे मजबूत खिलाड़ी में से एक है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें