1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp ekta kapoor reveals top 5 contestants payal rohatgi poonam pandey bud

Lock Upp की पहली पसंदीदा कैदी बनीं पायल रोहतगी! शो में आते ही एकता कपूर ने गिनाए अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

लॉक अप में पायल रोहतगी लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. फैंस तो उनके गेम प्लान से इंप्रेस हो ही रहे हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ekta Kapoor and Payal Rohatgi
Ekta Kapoor and Payal Rohatgi
instagram

लॉक अप में पायल रोहतगी (payal Rohatgi) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. फैंस तो उनके गेम प्लान से इंप्रेस हो ही रहे हैं और अब तो पायल का उम्दा गेम, लॉक अप की कर्ता–धर्ता और शो की मालकिन एकता कपूर को भी बहुत भा रहा हैं. हाल ही में एकता ने शो में शिरकत की थी. जहां उन्होंने अपने पसंदीदा कैदियों के नाम बताए. जिसमें लिस्ट में सबसे पहला नाम पायल रोहतगी का था. पायल ने एकता का शुक्रियादा अदा किया.

दरअसल ऑल्ट बालाजी के 5 साल पूरे होने की खुशी और लॉक अप ने 300 मिलियन क्रॉस करने की खुशी, कैदियों के साथ बांटने के लिए एकता लॉकअप में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने 5 पसंदीदा कैदियों के नाम बताए . एकता ने कहा कि," मैं बताऊंगी की मेरे सबसे फेवरेट 5 कैदी कौन हैं. सबसे पहले मेरे लिए बैड ऐश कैदी हैं पायल, उसके बाद दूसरे नंबर पर आजमा, अंजली तीसरे नंबर पर , जीशान चौथे नंबर पर और नंबर 5 पर पूनम पांडे और मुन्नवर फारूकी हैं".

एकता ने कहा कि, मुन्नवर का गेम शुरुआत में काफी स्ट्रॉन्ग था लेकिन अब वो ठीक से खेल नही रहे हैं. एकता ने लड़कों की वीक परफॉर्मेंस पर कमेंट भी किया और उन्हे अच्छा खेलने की चेतावनी भी दी. उनका इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि फैंस लगातार मुन्नवर की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वो सिर्फ उनकी वजह से शो देखते हैं.

आपको बता दें की एकता ही नही हैं जो पायल के स्ट्रॉन्ग गेम से प्रभावित हैं बल्कि कंगना को भी पायल का खेल काफी भाता हैं. और वो अक्सर शो में तारीफें भी करती नजर आती हैं. पायल के जबरदस्त खेल से शो के लगभग सारे कैदी उनके पीछे पड़े रहते कि किसी भी तरह उसका गेम बिगाड़ा जाए. लेकिन ये शेरनी अपनी चतुराई और तेज तर्रार दिमाग से शो में सबसे आगे बनी हुई हैं और अकेले ही काफी स्ट्रॉन्ग होकर अपना खेल, खेल रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें