1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp anjali arora wants munawar faruqui to meet her boyfriend says he is very funny slt

Lock Upp: अंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड से मिलेंगे मुनव्वर फारुकी, दोनों में होगी मजाकिया बातें

कंगना रनौत के शो लॉकअप में एक-दूसरे से प्यार का इजहार कर चुकें अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी अब एक दूसरे से दूर जाते दिखाई दे रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अंजलि अपने बॉयफ्रेंड के बारे में चर्चा करती नजर आईं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी का प्यार
अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी का प्यार
Instagram

कंगना रनौत के शो लॉकअप (Lock Upp) में प्रिंस नरूला की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. प्रिंस ने आते ही अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी के रिलेशनशिप पर सवाल उठाए. उन्होंने खुलासा किया कि आपका भी बाहर बॉयफ्रेंड है और आपकी भी पत्नी है, ऐसे में दोनों ये रिश्ता जल्द से जल्द खत्म कर देना चाहिए. अब लेटेस्ट एपिसोड में अंजलि अरोड़ा को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में चर्चा करते देखा गया. मुनव्वर को आश्चर्य हुआ कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताएगी, जबकि अंजलि ने उससे पूछा कि क्या वह शो खत्म होने के बाद उसके बॉयफ्रेंड से मिलने आएगा.

रात में लाइट बंद होने के बाद मुनव्वर और अंजलि को बातें करते देखा गया. मुनव्वर ने अंजलि से पूछा कि क्या वह शो से बाहर निकलने के तुरंत बाद अपने बॉयफ्रेंड या अपने परिवार के साथ समय बिताएगी. इसपर अंजलि ने कहा कि परिवार पहले आएगा, और फिर उसका बॉयफ्रेंड. अंजलि ने आगे कहा, वो वही रहेगा..वो परिवार है मेरा.

मुनव्वर ने फिर पूछा, "उसके साथ टाइम स्पेंड करेगी," अंजलि ने जवाब दिया, "घुमने जाना है." उन्होंने एक सरल लेकिन कर्कश "अच्छा" के साथ जवाब दिया. अंजलि ने फिर उनसे पूछा, "तू मिलेगा ना? वो भी बहुत है. मुनव्वर ने मुस्कुराते हुए कहा, "मेरे जैसे मतलब चुटकुले कोई नहीं मारता." उसने सहमति में सिर हिलाया और कहा, "आपने मेरे खर्च पर बहुत से मतलबी चुटकुले नहीं सुनाए हैं."

इससे पहले दिन में, अंजलि ने सायशा शिंदे और पूनम पांडे से कहा था कि मुनव्वर के बार-बार विश्वासघात के आरोपों से वह आहत हैं. अंजलि ने जोर देकर कहा कि अगर वह विश्वासघात के बारे में बात करती है, तो उसके पास कहने के लिए और भी बहुत कुछ होगा, अंजलि ने कहा, "तुम्हे नहीं लगता है कि तुम्हें सच बताना चाहिए. तब मैं लहरू झंडा दोस्ती का? तब भी मैंने जाने दिया कि उसका जीवन है. लेकिन मैंने इतना बड़ा मुद्दा छोड़ दिया. लेकिन, वह इसे खेल की भावना में लेने के लिए तैयार नहीं है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें