1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written update 23rd march 2021 mahira new plan to separate preeta and karan within three days div

Kundali Bhagya Upcoming Episode : क्या सच में तीन दिन में करण प्रीता को छोड़ देगा? माहिरा बना रही नया प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Upcoming Episode
Kundali Bhagya Upcoming Episode
instagram

Kundali Bhagya Upcoming Episode : सीरियल कुंडली भाग्‍य (Kundali Bhagya) में प्रीता की मुश्किलें खत्म होती ही नहीं दिख रही. वो चाहकर भी कृतिका को पृथ्वी से शादी करने के लिए नहीं रोक पा रही. कृतिका किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं है. इधर अक्षय उसे फोनकर उसकी प्राइवेट फोटोज लीक करने की धमकी देता है. इस बात से कृतिका काफी डर जाती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता और करण किचन में रोमांटिक बातें करते होते है तो माहिरा उनकी बातें सुन लेती है. माहिरा को करण देख लेता है और उससे पूछता है कि वो यहां क्या कर रही थी. माहिरा उसे जवाब देते हुए कहती है कि वो बस दोनों की बातें खत्म होने का इंतजार कर रही थी, ताकि वो किचन में जा सकें.

करण के जाने के बाद प्रीता माहिरा से कहती है कि वो दोनों को कभी अलग नहीं कर पाएगी क्योंकि वो दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते है. माहिरा कहती है कि करण उसे पसंद नहीं करता. वो कहती है जबतक वो घर में है तबतक ही करण उसके साथ रह रहा है. उसके जाने के बाद कऱण उसे भूल जाएगा.

माहिरा प्रीता से कहती है कि तीन दिन में करण उसे छोड़ देगा और आज उसकी बर्बादी का पहला दिन है. इधर शर्लिन महेश को जहर का इंजेक्शन लगाने जाती है तो मामी उसे देख लेती है. जिसके बाद शर्लिन राखी को सफाई देते हुए कहती है कि वो ऐसा कुछ कर ही नहीं सकती और वो रोने लगती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता को मालूम है कि शुभम ने पृथ्वी के कहने पर झूठ बोला था. प्रीता उसे चेतावनी देते हुए कहती है कि बहुत जल्द वो ये सारा राज घरवालों के सामने सबूत के साथ लाकर रहेगी. पृथ्वी प्रीता की बात सुनकर बहुत गुस्सा हो जाता है. पृथ्वी कहता है अगर उसने उसे दामाद बनने से रोका तो वो बहुत बुरा करेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें