1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert mahira blame on sarla who fed the poisonous laddu to preeta upcoming episode bud

Kundali Bhagya Spoiler Alert : माहिरा ने लड्डू में जहर मिलाने का आरोप सरला पर लगाया, अब क्‍या करेगी प्रीता?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kundali bhagya preeta
kundali bhagya preeta
twitter

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) के आनेवाले एपिसोड में एक दिलचस्‍प मोड़ आनेवाला है. आपने देखा कि माहिरा सरगी में जहर मिला देती है और प्रीता को धोखे से खिला देती है. इसके कारण प्रीता के पेट में तेज दर्द और ऐंठन का सामना करना पड़ता है. प्रीता करवा चौथ की पूजा से पहले गिर जाती है. डॉक्टर प्रीता की जांच करने के लिए आती है और बताती है कि उसे जहर दिया गया है.

प्रीता को माहिरा की बुरी चाल के बारे में पता चलता है लेकिन माहिरा सारा दोष सरला पर डाल देती है जिसने प्रीता को जहरीला लड्डू खिलाया था. सरला पर लगे आरोपों से प्रीता हैरान रह जाती है और वह उसे बेगुनाह साबित करना चाहती है. इस बीच, करण, प्रीता की एक्‍सट्रा केयर करता है और उसे खाना खिलाने की कोशिश करता है लेकिन वह अपना करवा चौथ का व्रत तोड़ने से इंकार कर देती है.

आप देख चुके है कि प्रीता ने कई बार करण को यह बताने की कोशिश की है कि माहिरा उसे नुकसान पहुंचाने के लिए लूथरा हाउस में आई है. लेकिन करण को यही लगता है कि प्रीता, माहिरा को पसंद नहीं करती है इसलिए वह ऐसा कह रही है. माहिरा की सच्‍चाई सबके सामने लाने के लिए अब प्रीता क्‍या करेगी? यह देखना दिलचस्‍प होगा.

आपने देखा कि कि माहिरा करण से अपने प्यार का इजहार करती है. वो कहती है करण से उसका प्यार सच्चा है औऱ वो ये साबित करके रहेगी. करण कहता है कि वो उसे घर में इसलिए बर्दाशत कर रहा है क्योंकि उसे लगता है कि वो दोबारा से सुसाइड कर सकती है औऱ उसके घरवालों को फंसा सकती है. करण माहिरा पर भड़क जाता है औऱ कहता है कि उसके करीब वो ना आया करें.

आपने देखा करण और प्रीता को शर्लिन के इस चैप्‍टर को खत्‍म करने का सुनहरा मौका मिल गया है. करण और प्रीता का लक्ष्य शर्लिन के बच्चे के असली पिता, यानी पृथ्वी को चेहरा उजागर करना है. करण और प्रीता दोनों ने शर्लिन के इस चैप्‍टर को खत्‍म करने का फैसला कर लिया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें