1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kritika kamra reveals interesting reasons behind working in tandav saif ali khan dimple kapadia sunil grover movie release on 15 january 2021 bud

Tandav Series : इस वजह से सना का रोल निभाने के लिए राजी हुई कृतिका कामरा, खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kritika kamra
kritika kamra
instagram

Tandav Series : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की ‘तांडव’ इस समय सुर्खियों में हैं. अमेज़न की आगामी ओरिजिनल सीरीज 'तांडव' अपने टीज़र के लॉन्च होने के बाद से चर्चा में आ गई है. अब जब दर्शक नए साल में रोमांच से भरपूर शानदार पॉलिटिकल ड्रामा देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, तब इस शो के रिलीज होने पर अभिनेत्री कृतिका कामरा अपने उत्साह को नहीं रोक पाई. उन्होंने हाल ही में यह खुलासा किया कि इस रोमांचक सीरीज का हिस्सा बनने के पीछे उनकी दिलचस्पी का मुख्य कारण क्या था.

उन्होंने खुलासा किया. "मुझे कास्टिंग कंपनी से कॉल आया. ऑडिशन की तैयारी करने के लिए मुझे 2 पेज की स्क्रिप्ट दी गई. स्क्रिप्ट मुझे काफी दिलचस्प लगी और मैंने शो का ऑडिशन देने का फैसला किया. उस समय मुझे यह भी पता चला था कि इस सीरीज का निर्देशन अली अब्बास ज़फर करेंगे. मैं निश्चिंत थी कि यह काफी अनुभव होगा.'

उन्‍होंने आगे बताया,' ऑडिशन के 2 राउंड के आखिरकार मुझे उनसे मिलने का मौका मिल गया और उसी समय मुझे पूरी स्क्रिप्ट मिली. जब मैंने इसे पढ़ना शुरू किया तो मुझे गौरव सोलंकी की राइटिंग से मुझे प्यार हो गया. उनके लिखने का स्टाइल काफी अनूठा और आकर्षित करने वाला है शो में अलग-अलग परतों में छिपे किरदारों के उभरने से यह सीरीज मुझे आकर्षक और रोमांचक लगी और अंत में मुझे यह पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है. इसलिए मैंने सना के रोल के लिए अपनी मंजूरी दी."

बता दें कि हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित इस 9 एपिसोड के पॉलिटिकल ड्रामा में शानदार और जबर्दस्त कलाकारों ने अभिनय किया है. इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डियास, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेश तेजवानी, परेश पाहूजा और शोनाली नागरानी समेत अन्य कलाकार शामिल हैं.

दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देशों में एक की राजधानी की पृष्‍ठभूमि में बनाई गई यह सीरीज 'तांडव' सत्ता के बंद और उलझे हुए गलियारों में दर्शकों को ले जाएगी. यह सत्ता के लिए होने वाली जोड़-तोड़ का खुलासा करने के साथ उन लोगों के काले रहस्यों से भी पर्दा उठाएगी, जो पावर और कुर्सी को हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं 'तांडव' अली अब्बास ज़फर के साथ डिंपल कपाड़िया का भी डिजिटल डेब्यू है. इस सीरीज में सैफ अली खान, मोहम्मद जीशान अयूब और सुनील ग्रोवर ऐसे अवतार में नजर आएंगे, जिन्हें दर्शकों ने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें