1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. web series tandav dialogues targeting indian politics saif ali khan dimple kapadiya sunil grover movie release 15 january 2021 on amazon prime bud

Tandav Series : सैफ अली खान की 'तांडव' ने अपने डायलॉग से खींचा ध्‍यान, इस दिन होगी रिलीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tandav Series
Tandav Series
instagram

Tandav Series : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की ‘तांडव’ इस समय सुर्खियों में हैं. वो जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो की राजनीति से जुड़ी सीरीज़ ‘तांडव’ में लीड एक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसका पहला पोस्‍टर सामने आ गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म में सैफ के अलावा डिंपल कपाड़िया, मोहमद जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया और कृतिका कामरा भी नजर आनेवाले हैं. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

इस सीरीज का टीजर कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया था जिसे लोगों का अच्‍छा रिस्‍पांस मिला था. फिल्‍म के किरदारों के अलावा इसका प्‍लॉट और डायलॉग भी लोगों का ध्‍यान खींच रहा है. अब फिल्‍म के कई पोस्‍टर साझा किए गए है जिसमें लिखे डायलॉग चर्चा में आ गए हैं. अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने इंस्‍टाग्राम पर 4 पोस्टर शेयर किए गए हैं.

पहले पोस्टर में सैफ अली खान दिख रहे हैं जिनके पोस्टर पर लिखा है, ‘राजनीति में एक ही रिश्ता होता है, कुर्सी का’. दूसरा पोस्टर में डिंपल कपाडिया दिख रही हैं जिसपर लिखा है, ‘राजनीति में हर खिलाड़ी को सिर्फ एक ही चाल मिलती है’. तीसरा पोस्टर में हैं मोहमद जीशान अय्यूब का, जिसपर लिखा है, ‘हमारे यहां आइड्योलॉजी टीवी डिबेट्स के बाहर भी जिंदा रहती है’. वहीं चौथे पोस्टर में सुनील ग्रोवर दिख रहे हैं और पीछे सैफ अली खान नजर आ रहे हैं, इस पोस्टर पर लिखा है, ‘सही और गलत के बीच है राजनीति’.

बता दें कि तांडव सी‍रीज नये साल के मौके पर 15 जनवरी 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इसके टीजर में ये डायलॉग सुनने को मिला था,' हिंदुस्‍तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है और वह है राजनीति. इस देश का जो प्रधानमंत्री है, वही राजा है.' टीजर और पोस्‍टर से साफ है कि सैफ इसमें एक राजनेता का किरदार निभानेवाले हैं.

इस सीरीज के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर हैं. इसके बाकी कलाकारों की बात करें तो इसमें कुमुद कुमार मिश्रा, डीनो मोरिया, गौहर खान, संध्‍या मृदुल, परेश पाहुजा, शोनाली नागरानी, हितेन तेजवानी, अमायरा दस्‍तूर, नेहा हिंगे और सुखमनी साधना मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म से डिंपल कपाडिया डिजिटल डेब्‍यू करने जा रही हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें