1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 vikas gupta revealing his bitter past secret nikki tamboli aly goni found guilty of discussing nominations upcoming episode bud

Bigg Boss 14 : विकास गुप्‍ता के दर्दनाक खुलासे ने उड़ाए घरवालों के होश, निक्‍की तंबोली और अली गोनी की गलती...VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14 Nikki Tamboli and Aly Goni
Bigg Boss 14 Nikki Tamboli and Aly Goni
twitter

Bigg Boss 14 : टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है. अब विकास गुप्ता ने अपने सीने में दफन उस राज को सबके सामने खोल कर रख दिया है जिस घर के साये में वो अभी तक जी रहे थे. विकास गुप्ता के इस दर्दभरे राज को सुनकर सभी घरवालों के होश उड़ गए. इससे जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें विकास गुप्‍ता फूट फूटकर रोते नजर आ रहे हैं और सभी घरवाले उन्‍हें शांत और सपोर्ट करते दिख रहे हैं.

यह पूरा वाक्‍या 28 दिसंबर के एपिसोड में दिखाया जायेगा. प्रोमो में विकास, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के सामने रोते हुए उस राज का खुलासा करते हुए कहते हैं, 'साढ़े 4 साल से मैं उससे लड़ रहा हूं. अभी तक मैंने नाम लिया नहीं था, लेकिन अब मैं तुम्‍हारा ढंग से नाम लूंगा. वो और मैं इस शो में आने से पहले डेढ़ साल तक रिलेशन में थे.' जिसे सुनकर रुबीना निक्‍की के अलावा वहां मौजूद सभी लोग चौंक जाते हैं.

वह आगे कहते हैं,' जो कोई भी इंसान मेरी लाइफ में आकर जाएंगे, ये उसे साइकॉलजिकली और इमोशनली ऐसा कर देंगे कि वो इंसान मुझसे नफरत करें.' यह कहकर विकास जोर-जोर से रोने लगते हैं और कहते हैं, अब जब मैं वापस आऊंगा, मैं आपको छोडूंगा नहीं.' इस वीडियो से साफ है कि विकास गुप्‍ता अपनी जिंदगी का बड़ा राज नेशनल टीवी पर खोलनेवाले हैं. विकास किसका नाम लेनेवाले हैं यह तो आज के एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

वहीं शो से जुड़ा एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें निक्‍की तंबोली और एली गोनी की वजह से पूरे घरवालों को बिग बॉस सजा सुनानेवाले हैं. दरअसल निक्‍की और अली ने एकदूसरे से नॉमिनेशन का डिस्‍कशन किया था, जो बिग बॉस के नियम के खिलाफ हैं, ऐसे में बिग बॉस ने नाराज होते हुए दोनों के साथ साथ पूरे घरवालों को सजा देने का ऐलान किया और विकास गुप्‍ता (मौजूदा कैप्‍टन) को छोड़कर सभी को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया.

बिग बॉस के 'द खबरी' के ट्विटर हैंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक, विकास गुप्‍ता को छोड़कर सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए है. अली और निक्‍की की गलती की सजा पूरे घरवालों को भुगतनी पड़ेगी. अब आनेवाले एपिसोड में देखना दिलचस्‍प होगा कि इस सजा के बाद घरवालों का क्‍या रिएक्‍शन होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें