1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kriti sanon sister nupur sanon swimming pool photos viral on social media actress bold look bud

स्‍वीमिंग पूल में इतराती नजर आईं नुपूर सैनन, 'FILHALL' वीडियो से लूट चुकी हैं महफिल, यहां देखें PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nupur Sanon photos
Nupur Sanon photos
Photo: Instagram

Nupur Sanon photos in Swimming Pool : अभिनेत्री कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन (Nupur Sanon) भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और लगातार खूबसूरत और बोल्‍ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. नुपूर वेस्‍टर्न और ट्रेडिशनल दोनों की आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लगती हैं. अब नुपूर ने स्‍वीमिंग पूल की कुछ तसवीरें शेयर की है जिसमें वह ग्रीन कलर की बिकनी (Nupur Sanon Pool Photo) में नजर आ रही हैं. उनकी यह तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है.

उन्‍होंने इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' या शायद मैं एक जलपरी हूं जो समुद्र से बहुत दूर रहती है?' इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' आप दोनों बहनें हर फोटो में इतनी परफेक्‍ट कैसी नजर आती हैं. आप दोनों को प्‍यार.' एक और यूजर ने लिखा,' समुद्र की परी.' एक यूजर ने लिखा,' दोनों बहनों ने आग लगा रखी है.' एक और यूजर ने लिखा,' फिलहाल तो आपकी खूबसूरती को निहार रहे हैं.'

एक टैब्लॉइड की रिपोर्ट के अनुसार, नूपूर को अभिनय करने का बहुत शौक है और गाना सिर्फ उनका शौक है. लेकिन वह इसमें भी महारत हासिल करना चाहती है. सूत्र ने आगे बताया कि नूपूर ने प्रशांत सिंह, मुकेश छाबड़ा और अभिषेक पांडे के साथ कई एक्टिंग वर्कशॉप के लिए साइन किया है. सूत्र ने आगे खुलासा किया कि वह बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं.

View this post on Instagram

🐠

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on

नुपूर सैनन, जो एक प्रतिभाशाली गायिका और एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री हैं, हाल ही में नुपूर को अक्षय कुमार के साथ म्‍यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में स्क्रीन स्पेस करते हुए देखा गया था. फैंस ने उनकी और अक्षय की जोड़ी को सराहा था. इस गाने पर लोगों ने जमकर प्‍यार बरसाया था. बी प्रॉक की आवाज में यह गाना लगातार लोगों का फेवरेट बना हुआ है. इस दौरान बहन कृति सैनन को अक्षय के साथ फिल्म 'हाउसफुल 4' में देखा गया था.

अक्षय के साथ काम करने वाली नुपुर सैनन के बारे में बात करते हुए, कृति ने कहा कि पहले मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि अक्षय कुमार इस वीडियो में नजर आनेवाले हैं. यह गाना बेहद लोकप्रिय हुआ. नूपूर की तरह, कृति भी संगीत के प्रति झुकाव रखती हैं. जब वह अपनी बहन की तरह नहीं गा सकती है, तो कृति अक्सर कविताएं सुनाती हैं और उन्हें अपने करीबियों के साथ साझा करती हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें