1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. krishna abhishek spoke openly on rift with govinda said i want my children to play with him bud

गोविंदा संग अनबन की खबरों पर खुलकर बोले कृष्णा अभिषेक, कहा- मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे उनके...

कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने अपने चाचा और दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) के लिए एक इमोशनल मैसेज साझा किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Krishna Abhishek with Govinda
Krishna Abhishek with Govinda
instagram

कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने अपने चाचा और दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) के लिए एक इमोशनल मैसेज साझा किया है. दोनों के बीच में अक्सर सबकुछ ठीक नहीं होने की खबरें आती हैं. कृष्णा उन सभी द कपिल शर्मा शो के एपिसोड पर परफॉर्म करना चाहते हैं, जिसमें गोविंदा या उनकी पत्नी सुनीता आहूजा मेहमान के तौर पर शामिल हो रहे हो. अपने पॉडकास्ट के दौरान मनीष पॉल से बात करते हुए गोविंदा के बारे में पूछे जाने पर कृष्णा अभिषेक इमोशनल हो गये. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि गोविंदा भी उन्हें बहुत मिस करते हैं.

मनीष पॉल से सवाल पूछने के बाद किया ये वादा

दरअसल कृष्णा अभिषेक, द मनीष पॉल पॉडकास्ट में एक मेहमान के तौर पर पहुंचे थे. जहां होस्ट ने उनसे गोविंदा के साथ उनकी दरार के बारे में पूछा. इस दौरान उन्होंने कृष्णा से वादा भी किया कि उनके सवाल पर दिये गये जवाब में कोई संपादन या कटौती नहीं की जाएगी.

गोविंदा अंकल मैं आपसे प्यार करता हूं

कृष्णा अभिषेक ने भावुक होते हुए कहा, "बात यह है कि जब मैं किसी भी इंटरव्यू में बोलता हूं, तो चीजों को कट-पेस्ट के बाद रखा जाता है. गोविंदा अंकल मैं आपसे वाकई बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद आती है. मैं आपको हमेशा याद करता हूं. आपको कभी भी खबरों या किसी भी बात पर विश्वास नहीं करना चाहिए कि मीडिया में क्या है या क्या लिखा गया है. मुझे सिर्फ एक चीज याद आती है, वह यह है कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे चाचा के साथ खेलें. मुझे इसकी बहुत याद आती है. उन्हें मेरे बच्चों के साथ खेलना चाहिए. मुझे पता है कि वह मुझे बहुत याद करते हैं."

मैंने कई बार माफी मांगने की कोशिश की है

पिछले साल अपने एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो के उस एपिसोड को छोड़ने के बाद गोविंदा से माफी मांगी थी जिसमें गोविंदा पहुंचे थे. उन्होंने स्पॉटबॉय से कहा था, 'मैं अपने मामा और मामी से प्यार करता हूं. मैं उनसे माफी चाहता हूँ. मैंने कई बार कोशिश की है. लेकिन वे मेरी माफी स्वीकार नहीं करेंगे. और उसी में समस्या है. मुझे नहीं पता कि जब मैं उनके बच्चे की तरह हूं तो वे मुझे माफ करने को तैयार क्यों नहीं हैं. मैंने कई इंटरव्यू में कहा है कि हम अपने मुद्दों का समाधान करेंगे, और उन्होंने भी ऐसा कहा है. लेकिन हम अभी भी आमने-सामने हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें